कपिल शर्मा ने रिसेप्शन में जमकर किया डांस, मीका सिंह के गाने पर यूं मचा धमाल... देखें Video

कॉमेडी किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मुंबई में सोमवार की देर शाम को रिसेप्शन दिया.

कपिल शर्मा ने रिसेप्शन में जमकर किया डांस, मीका सिंह के गाने पर यूं मचा धमाल... देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने मुंबई रिसेप्शन में कुछ यूं किया डांस

खास बातें

  • कपिल शर्मा का मुंबई रिसेप्शन
  • मीका सिंह ने गाया गाना
  • कपिल ने कुछ यूं किया डांस
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मुंबई में सोमवार की देर शाम को रिसेप्शन दिया. इस मौके पर कई बड़ी हस्तियां भी यहां पहुंची. हाल ही में एक-दूसरे संग शादी के बंधन में बधे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी कपिल शर्मा के रिसेप्शन में पहुंचे. इतना ही नहीं, उन्होंने न सिर्फ यहां पर कपिल शर्मा व उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ संग डांस किया बल्कि खूब मस्ती भी की. इस मौके पर मशहूर सिंगर मीका सिंह ने खूब धमाल मचाया और कई गाने गाए. जब ऐसा मौका हो और कपिल शर्मा खुद भी हंसी-मजाक के मूड में हो तो डांस करना तो बनता ही था. कपिल शर्मा ने दलेर मेहंदी का गाना 'दर्दी रब रब करदी' पर जमकर डांस किया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

क्रिसमस के मौके पर और बढ़ सकता है रजनीकांत की 'Robot 2.0' की कमाई का ग्राफ, अबतक कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

कपिल शर्मा ने रिसेप्शन में डांस के दौरान बंदगला कोट को उतारा और फिर रणवीर-दीपिका संग खूब डांस की. इसके अलावा कपिल शर्मा का मां भी यहां मौजूद थी. उन्होंने भी कपिल संग कुछ डांस स्टेप किए. विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स के टाइमलाइन पर कपिल शर्मा के रिसेप्शन के कई वीडियो शेयर किए हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडियन दोस्त, टीवी के कलाकार सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह व  उनके पति हर्ष लिंबचिया, कश्मीरा और कृष्णा अभिषेक, जय भानुशाली और माही विज भी रिसेप्शन में पहुंचे. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ (Kapil Sharma and Ginni Chatrath) ने दो हिस्सों में शादी की. हिंदू सेरेमनी के बाद उन्होंने सिख धर्म के रीति रिवाज से भी शादी की थी. मुंबई रिसेप्शन से पहले अमृतसर में 14 दिसंबर को रिसेप्शन दिया गया था, जिसमें उनके परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

Kapil Sharma Ginni Chatrath Wedding Reception: शानदार लुक में दिखी कपिल-गिन्नी की जोड़ी, Pics हो रहीं वायरल 

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी माता की चौकी और मेहंदी से शुरू हुई थी. इसमें कपिल शर्मा के करीबी दोस्त कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर समेत कई लोग शामिल हुए थे. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का नया सीजन 29 दिसंबर से शुरू हो रहा है. इसके पहले एपिसोड में 28 दिसंबर को रिलीज हो रही 'सिंबा' (Simmba) फिल्म के एक्टर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रणवीर सिंह पहले मेहमान होंगे. इस दौरान कपिल शर्मा खूब हंसी के ठहाके लगवाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...