कपिल ने जब विक्की से पूछा अकेले आए हो तो एक्टर बोलें- इस शो में हीरोइनों को नहीं लाना चाहिए...

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कपिल शर्मा के लेटेस्ट शो का प्रोमो रिलीज किया है. इस प्रोमो में विक्की कौशल कैटरीना का नाम सुनकर शर्माते हुए नज़र आ रहे हैं. विक्की का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

कपिल ने जब विक्की से पूछा अकेले आए हो तो एक्टर बोलें- इस शो में हीरोइनों को नहीं लाना चाहिए...

नई दिल्ली:

टीवी के 'द कपिल शर्मा शो' को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. लगातार कई सालों से ये शो फैंस का फेवरेट बना हुआ है. इस शो में कपिल शर्मा का मजाकिया अंदाज और उनके गुदगुदाने का तरीका लोगों को बेहद पसंद है.कपिल और उनकी पूरी टीम शो में आने वाले सेलिब्रिटी को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ती. यही वजह है कि टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की सभी छोटी से बड़ी हस्तियां कपिल के शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने जरूर पहुंचती हैं. इस बार कपिल के शो में कुछ ऐसा खुलासा हुआ जो पिछले काफी समय से मीडिया की सुर्खियों में तो है पर खुलकर कभी सामने नहीं आया. हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप की जिसकी चर्चा तो हर जगह है लेकिन अब तक दोनों ने इसे लेकर कुछ भी नहीं कहा है. पर जो कोई नहीं कर पाता वो बातों ही बातों में कपिल शर्मा कर लेते हैं. देखिए कैसे.

कैटरीना का नाम सुनते ही शरमा गए विक्की कौशल

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कपिल शर्मा के लेटेस्ट शो का प्रोमो रिलीज किया है. इस प्रोमो में विक्की कौशल कैटरीना का नाम सुनकर शर्माते हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल माजरा कुछ ऐसा है कि कपिल शर्मा अपने शो में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ से जुड़ी एक खबर की कटिंग सामने लेकर आते हैं जिसे देखकर विक्की शरमाने लग जाते हैं. खबर ये है कि कैटरीना से मिलने के लिए मीडिया को यूं चकमा देते हैं विक्की कौशल', पड़ोसियों ने किया भंडाफोड़'. इस खबर को देखते ही विक्की कौशल हंसने लग जाते हैं और कपिल शर्मा कहते हुए दिखाई देते हैं कि, इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो पता नहीं लेकिन आग लगाने का पूरा काम जरूर किया जा रहा है, तो इस पर कपिल शर्मा की चुटकी लेते हुए अर्चना पूरन सिंह कहती हैं कि, 'जो बची कुची कसर है वो आग तू लगा रहा है इस खबर को यहां दिखा कर'. इस बात को सुनकर कपिल कहते हैं कि, 'मैं बता रहा हूं पाजी को, मेरा भाई है', जिस पर विक्की कहते हैं कि, 'ऐसा भी किसी को न मिले भाई'. मस्ती मजाक एक तरफ है लेकिन जिस तरह कैटरीना का नाम सुनकर विक्की कौशल के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई और जिस तरह वो शरमाते हुए दिखाई दिए, विक्की का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

कपिल ने पूछा, कौन है जो नहीं चाहतीं की विक्की लड़कियों के साथ कहीं जाएं

कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड में विक्की कौशल और शुजीत सरकार नज़र आने वाले हैं. शो में हर बार की तरह फुल ऑन मस्ती मज़ाक देखने को मिलेगा. शो मे विक्की कौशल के पहुंचते ही कपिल शर्मा उन्हें छेड़ते हुए दिखाई दिए. विक्की से कपिल ने कहा कि विक्की जब 'भूत' फिल्म के प्रमोशन करने आए थे तब भी उनके साथ उनकी हीरोइन नहीं आयी थीं और इस बार फिर कपिल सुजीत सरकार के साथ आए हैं. ये कहकर कपिल शर्मा ने विक्की कौशल को छेड़ते हुए उनसे सवाल किया कि, 'क्या आपका काम पर फोकस ज्यादा  है या फिर आपकी लाइफ में कोई है जो नहीं चाहतीं कि आप लड़कियों के साथ जाएं'. इस सवाल का मजाकिया अंदाज में विक्की कौशल जवाब देते हुए कहते हैं कि, 'मैं हमेशा आपका ये शो देखता हूं और मैं ये सोशल सर्विस समझता हूं कि इस शो में हीरोइनों को नहीं लाना चाहिए. वहीं सुजीत सरकार को लेकर कपिल शर्मा कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, जो भी इनके साथ काम करता है उन्हें नेशनल अवार्ड मिल जाता है, यानी ये बात सच है कि जो सरकार के साथ रहने में फायदा तो है. शो का प्रोमो देखकर एक बात तो साफ जाहिर है कि शो का ये लेटेस्ट एपिसोड काफी धमाकेदार और इंटरेस्टिंग होने वाला है और कई सारे अफवाहों से पर्दा भी उठने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com