कांतारा चैप्टर 1 की पहली झलक ने मचाया धमाल, सिर्फ 24 घंटों में मिले इतने व्यूज कि फैंस बोले- 15 बार देखने के बाद भी...

Kantara A Legend Chapter 1 First Glimpse: ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा का अगला पार्ट कांतार ए लेजेंट चैप्टर 1 का टीजर रिलीज हुआ और छा गया. जानते हैं इस टीजर को देख अच्छे-अच्छों के होश गुम हैं.

कांतारा चैप्टर 1 की पहली झलक ने मचाया धमाल, सिर्फ 24 घंटों में मिले इतने व्यूज कि फैंस बोले- 15 बार देखने के बाद भी...

Kantara 2: कांतारा चैप्टर 1 का टीजर की यूट्यूब पर धूम

नई दिल्ली:

2022 में 'कांतारा'  की ग्लोबल सफलता के बाद हाल ही में 'कांतारा ए लेजेंड चैप्टर 1' के साथ फिल्म में एक और अध्याय जोड़ने का ऐलान हो गया है. मेकर्स ने फिल्म का एक दमदार और शानदार फर्स्ट लुक पोस्टर और टीज़र जारी किया और फिल्म से जुड़ी जो भी चीजें सामने आई है उससे यह सुनिश्चित होता है कि निर्माता अपनी एक और सिनेमाई मास्टर पीस के साथ एक बार फिर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं और फिल्म की दुनिया की गहन और दिव्य राइड पर लोगों को ले जाएंगे. फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर और कांतारा के टीजर ने पूरे देश में धूम मचाई है और जनता के बीच फिल्म के लिए जोरदार चर्चा का सबूत है क्योंकि वे होम्बले फिल्म्स और ऋषभ शेट्टी से एक और शानदार फिल्म की उम्मीद कर रहे हैं.

वहीं टीज़र को मिला जबरदस्त रिएक्शन इस बात से साफ होता है कि रिलीज़ के 24 घंटों के भीतर टीज़र को 12 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. जबकि एक दिन बाद 18 मिलियन व्यूज पार कर चुका है फर्स्ट लुक. इसे लेकर होम्बले फिल्म्स ने शेयर करते हुए लिखा, "12 मिलियन व्यूज और गिनती जारी है #Kantara1Teaser का जादू अब दर्शकों के दिलों को आकर्षित  कर रहा है!

टीज़र की बात करें तो  अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी की एक दमदार और आकर्षक झलक दिख गई है. पहले भाग में जानी पहचानी गर्जना थी, वही वापस है, एक लेजेंड की उत्पत्ति और सब कुछ शुरू होने की घड़ी को मजबूत करते हुए. टीज़र ऋषभ शेट्टी के किरदार की गंभीर दृष्टि में देख रहा है, जिसका एक माहौल बना हुआ है पूरा सस्पेंस और खौफ से भरा हुआ.''

इसके अलावा, पिछले साल दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ने वाला फिल्म का  शानदार संगीत नई फिल्म के वीडियो में लौट आया है। टीज़र एक अनूठे स्पर्श के साथ खत्म होता है - संगीत के सात अलग-अलग राग उन सात भाषाओं में से हर का प्रतिनिधित्व करते हैं जिनमें "कंतारा चैप्टर 1" रिलीज़ की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, होम्बले फिल्म्स ने पिछले साल दो मेगा ब्लॉकबस्टर, "केजीएफ चैप्टर 2" और "कांतारा" के साथ ग्लोबल लेवल स्तर पर 1600 करोड़ की शानदार कमाई के साथ सफलता हासिल की.