Kantara Box Office Collection: 'कांतारा' ने 'रॉकी भाई' को चटाई धूल, 400 करोड़ रुपये की कमाई के साथ फिल्म ने बना डाला ये खास रिकॉर्ड

कन्नड़ सिनेमा की फिल्म 'कांतारा' बॉक्स ऑफिस पर धीमी होने का नाम नहीं ले रही है. मंगलवार को ऋषभ शेट्टी की इस फिल्म ने कमाई के मामले में नया रिकॉर्ड बना दिया है. फिल्म 'कांतारा' में दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

Kantara Box Office Collection: 'कांतारा' ने 'रॉकी भाई' को चटाई धूल, 400 करोड़ रुपये की कमाई के साथ फिल्म ने बना डाला ये खास रिकॉर्ड

फिल्म 'कांतारा' में दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है

नई दिल्ली:

कन्नड़ सिनेमा की फिल्म 'कांतारा' बॉक्स ऑफिस पर धीमी होने का नाम नहीं ले रही है. मंगलवार को ऋषभ शेट्टी की इस फिल्म ने कमाई के मामले में नया रिकॉर्ड बना दिया है. फिल्म 'कांतारा' में दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. इतनी कमाई करने वाली यह दूसरी कन्नड़ फिल्म बन गई. इतना ही नहीं यह कर्नाटक में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन चुकी है. 400 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' ने यश की केजीएफ: चैप्टर 2 को पीछे छोड़ दिया है. 

फिल्म 'कांतारा' का कुल बजट केवल 15 करोड़ रुपये था. रिलीज से पहले इसके 100 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद नहीं की जा रही थी, लेकिन इस फिल्म ने अपनी लागत से कई गुना कमा लिया है. बीते 2 महीने से ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' सिनेमाघरों में रिलीज है. इस फिल्म ने 2 महीने के अंदर पूरी दुनिया में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. रविवार को, फिल्म ने कर्नाटक के भीतर 155 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था, इसके साथ फिल्म ने केजीएफ: चैप्टर 2 को पीछे छोड़ दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं मंगलवार तक फिल्म 'कांतारा' ने अकेले कर्नाटक में 160 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है.वहीं हिंदी भाषा में भी ऋषभ शेट्टी की इस फिल्म को काफी प्यार मिला है. फिल्म ने अब तक हिंदी भाषा में 82 करोड़ की कमाई की है, जबकि तेलुगु 42 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. आपको बता दें कि 'कांतारा' इस साल की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह जल्द ही कमल हासन की फिल्म विक्रम को पीछे छोड़ पांचवें स्थान पर जगह बना सकती है. फिल्म विक्रम ने कुल 414 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं चौथे नंबर पर रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र है, जिसने 431 करोड़ की कमाई की है.