विज्ञापन
Story ProgressBack

कन्नप्पा का धांसू टीजर हुआ रिलीज, गारंटी है पहचान नहीं पाओगे अक्षय कुमार और प्रभास को

Kannappa Teaser: अक्षय कुमार इस साल बैक टू बैक कई फिल्में लेकर आने वाले हैं. इस बार वह साउथ की फिल्म कनप्पा में भी काम करते नजर आएंगे. बैक टू बैक फ्लॉप के बाद अक्षय कुमार और उनके फैंस को कनप्पा से काफी उम्मीदें हैं.

Read Time: 2 mins
कन्नप्पा का धांसू टीजर हुआ रिलीज, गारंटी है पहचान नहीं पाओगे अक्षय कुमार और प्रभास को
Kannappa Teaser: कन्नप्पा के टीजर में ढूंढें अक्षय कुमार और प्रभास को
नई दिल्ली:

Kannappa Teaser: अक्षय कुमार इस साल बैक टू बैक कई फिल्में लेकर आने वाले हैं. इस बार वह साउथ की फिल्म कनप्पा में भी काम करते नजर आएंगे. बैक टू बैक फ्लॉप के बाद अक्षय कुमार और उनके फैंस को कनप्पा से काफी उम्मीदें हैं. इस बीच साउथ की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ-साथ बाहुबली एक्टर प्रभास भी सामने आ है. इन दोनों कलाकारों के फैंस उनके लुक को पहचान नहीं पाएंगे. हां अगर आप अक्षय कुमार और प्रभास के डाई हार्ड फैन हैं तो जरूर यह आप कुछ हद तक पहचानने में कामयाब हो सकते हैं. 

फिल्म कनप्पा में विष्णु मंचू मुख्य कलाकार के तौर पर नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार और प्रभास का कैमियो रोल है. कनप्पा के टीजर में विष्णु मंचू का दमदार और हैरान कर देने वाला लुक देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं टीजर देखकर साफ पता चलता है कि विष्णु मंचू का एक्शन भी शानदार रहने वाला है. टीजर के आखिरी में अक्षय कुमार के माथे का लुक नहीं आ रहा है. वहीं प्रभास के माथे को टीजर में दिखाया गया है. दोनों कलाकारों के माथे पर शिव का टीका नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर कनप्पा का टीजर वायरल हो रहा है. कन्नप्पा एक पौराणिक महाकाव्य पर आधारित फिल्म है, जिसका निर्देशन मुकेश कुमार सिंह करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बड़े मियां छोटे मियां के बाद के तुरंत बाद अक्षय कुमार कन्नप्पा के प्रोडक्शन में शामिल होने के लिए तैयार हैं. कन्नप्पा के स्टार कलाकारों में प्रभास, मोहन बाबू, मोहनलाल, शिव राजकुमार, नयनतारा और मधुबाला सहित अन्य कलाकार शामिल हैं. फिल्म कन्नप्पा में एक शिव भक्त की कहानी देखने को मिलेगी. फिल्म का स्क्रीनप्ले पारुचुरी गोपाला कृष्णा, थोता प्रसाद, साईनाथ थोतापाली और साई माधव बुर्रा ने लिखा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
80s में इस एक्टर ने शादीशुदा होते हुए भी किया था हीरोइन को डेट, पहली पत्नी को छोड़ लिव इन में रहने का किया था फैसला
कन्नप्पा का धांसू टीजर हुआ रिलीज, गारंटी है पहचान नहीं पाओगे अक्षय कुमार और प्रभास को
'महाराज' विवाद पर गुजरात हाई कोर्ट ने कहा- पहले फिल्म देखेंगे, फिर करेंगे फैसला
Next Article
'महाराज' विवाद पर गुजरात हाई कोर्ट ने कहा- पहले फिल्म देखेंगे, फिर करेंगे फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;