एक्टर नितिन गोपी का निधन, 39 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

कन्नड़ एक्टर नितिन गोपी का 39 की उम्र में निधन हो गया. उन्हें घर पर अचानक सांस लेने में तकलीफ हुई और अस्पताल पहुंचते ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

एक्टर नितिन गोपी का निधन, 39 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

नितिन गोपी का 39 की उम्र में निधन

नई दिल्ली:

कन्नड़ फिल्म और टीवी एक्टर नितिन गोपी का शुक्रवार 2 जून की सुबह निधन हो गया है. नितिन 39 साल के थे और बताया जा रहा है कि अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत हो गई. नितिन बेंगलुरु में अपने घर पर थे. अचानक उन्हें सीने में दर्द होने लगा और सांस लेने तकलीफ होने लगी. उनकी परेशानी देख तुरंत अस्पताल ले जाया गया...लेकिन तमाम कोशिशें कामयाब नहीं हो पाईं और अस्पताल में नितिन ने दम तोड़ दिया. 

कौन थे नितिन गोपी ?

नितिन कन्नड़ इंडस्ट्री के जाने पहचाने चेहरे थे. उन्होंने ना केवल फिल्मों बल्कि टीवी शो के जरिए भी दर्शकों के दिलों में जगह बनाई थी. 'हैलो डेडी' उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में वह बांसुरी बजाने वाले एक रोल में थे. इसके अलावा वह Keralida Kesari, Mutthinantha Hendati, Nishabdha और Chirabandhavya जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इन फिल्मों के अलावा 'पुनर विवाह' नितिन का एक पॉपुलर टीवी शो था. यह शो ऑडियंस को खूब पसंद आया था और इसकी टीआरपी हमेशा टॉप पर रही. वह 'हर हर महादेव' में गेस्ट अपीयरेंस दे चुके हैं इसके अलावा कई तमिल टीवी शो में काम कर चुके हैं.

पिछले कुछ दिनों से नितिन एक और शो की तैयारी कर रहे थे. इसके लिए एक कन्नड़ चैनल से बात भी चल रही थी लेकिन उससे पहले ही नितिन इस दुनिया से चले गए. उनका जाना इंडस्ट्री के लोगों और उनके करीबियों के लिए एक बड़े झटके की तरह है. नितिन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह शादीशुदा थे और उनकी दो बेटियां भी हैं. 

फरवरी में इस हिंदी फिल्म स्टार ने दिल के दौरे की वजह से गंवाई थी जान

फरवरी में सतीश कौशिक का निधन भी हार्ट अटैक की वजह से हुआ था. वह अपने किसी दोस्त से मुलाकात करने गुड़गांव आए हुए थे. यहां अचानक उन्हें अटैक आया और अस्पताल तक पहुंचने तक की मोहलत नहीं मिली. उन्होंने गाड़ी में ही दम तोड़ दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"