खूबसूरत गुलदस्ते के साथ होने वाली पत्नी कनिका कपूर से मिलने पहुंचे गौतम, सिंगर के साथ इस अंदाज में जताया प्यार

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. वह एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम से शादी करने वाली हैं. गौतम लंदन में रहते हैं. कनिका कपूर और गौतम के घर पर शादी का जश्न शुरू हो गया है.

खूबसूरत गुलदस्ते के साथ होने वाली पत्नी कनिका कपूर से मिलने पहुंचे गौतम, सिंगर के साथ इस अंदाज में जताया प्यार

कनिका कपूर और गौतम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. वह एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम से शादी करने वाली हैं. गौतम लंदन में रहते हैं. कनिका कपूर और गौतम के घर पर शादी का जश्न शुरू हो गया है. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इस बीच कनिका कपूर और गौतम की मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें इन दोनों का अलग और खास अंदाज देखने को मिला है. 

दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर voompla ने कनिका कपूर और गौतम की मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें कनिका कपूर और गौतम का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है. वीडियो में गौतम अपनी होने वाली पत्नी से खूबसूरत गुलाब के बड़े बुके के साथ मुलाकात करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान दोनों रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे से मिल रहे हैं. 

पति गौतम से मुलाकात करते हुए कनिका कपूर ने टाइट ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है. वहीं उनकी पति भी इंडियन ट्रेडिशनल में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में इन दोनों के अलावा शादी में आए मेहमान भी नजर आ रहे हैं. कनिका कपूर और गौतम की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सिंगर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि गौतम के साथ कनिका कपूर की दूसरी शादी है. कनिका की पहली शादी डॉ. राज चंदोक से साल 1997 में हुई थी. जिससे उनके तीन बच्चे हैं कनिका की दो बेटियां हैं और एक बेटा है. कनिका अपने तीनों बच्चों की पढ़ाई विदेश से करवा रही हैं. कई सालों से कनिका सिंगल मदर हैं और बच्चों की हर ख्वाहिश को पूरा करती हैं. वहीं बच्चे भी अब कनिका की दूसरी शादी के बेहद खुश हैं.