कनिका कपूर के होने वाले पति ने घुटने पर बैठकर किया प्रपोज, मेहंदी सेरेमनी में जमकर किया डांस, देखें Photos

बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर अपने मंगेतर गौतम के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं.

कनिका कपूर के होने वाले पति ने घुटने पर बैठकर किया प्रपोज, मेहंदी सेरेमनी में जमकर किया डांस, देखें Photos

कनिका कपूर के होने वाले पति ने घुटने पर बैठकर किया प्रपोज

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर कनिका कपूर शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. 20 मई को वे गौतम के साथ शादी करेंगी. बता दें की शादी के पहले उनकी हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हाल ही में कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अपनी मेहंदी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की कनिका कपूर लाइट ग्रीन लहंगे में मंगेतर के साथ जमकर डांस कर रही हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं. 

बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर अपने मंगेतर गौतम के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. इस तस्वीरों में देखा जा सकता है की कनिका अपने हर फंक्शन को बखूबी इंजॉय कर रही हैं. वहीं मेहंदी सेरेमनी की शुरुआत से पहले उनके मंगेतर ने उन्हें सभी के सामने प्रपोज किया है. कनिका इस खूबसूरत मोमेंट को देख काफी खुश नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें की कनिका कपूर की यह दूसरी शादी है. कनिका की पहली शादी डॉ. राज चंदोक से साल 1997 में हुई थी. कनिका के तीन बच्चे हैं कनिका की दो बेटियां हैं और एक बेटा है. कनिका अपने तीनों बच्चों की पढ़ाई विदेश से करवा रही हैं. कई सालों से कनिका सिंगल मदर हैं और बच्चों की हर ख्वाहिश को पूरा करती हैं. वहीं बच्चे भी अब कनिका की दूसरी शादी के बेहद खुश हैं. 

VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:विक्की कौशल ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ क्लिक की सेल्फी