कनिका कपूर ने अपनी शादी में ऐश्वर्या राय के गाने कजरारे पर किया झूमकर डांस, देखते रह गए विदेशी भी ये देसी अंदाज

सोशल मीडिया पर कनिका का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे सी ग्रीन कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं वे ऐश्वर्या राय के पॉपुलर गाने कजरारे पर जमकर डांस करती भी दिखाई दे रही हैं

कनिका कपूर ने अपनी शादी में ऐश्वर्या राय के गाने कजरारे पर किया झूमकर डांस, देखते रह गए विदेशी भी ये देसी अंदाज

कनिका कपूर ने अपनी शादी में ऐश्वर्या राय के गाने कजरारे पर किया झूमकर डांस

नई दिल्ली :

बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर अपने मंगेतर गौतम से शादी करने जा रही हैं. दोनों 20 मई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वहीं शादी के फेरों से पहले सिंगर के मेहंदी सेरेमनी को फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कनिका के फोटो शेयर करने के बाद अब कनिका कपूर का एक डांस वीडिया सामने आया है इस वीडियो में वे ऐश्वर्या राय के गाने पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. फैन्स कनिका का स्टाइल और अंदाज देख उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.     

सोशल मीडिया पर कनिका का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे सी ग्रीन कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं वे ऐश्वर्या राय के पॉपुलर गाने कजरारे पर जमकर डांस करती भी दिखाई दे रही हैं उनकी इस वीडियो में कई विदेशी भी नजर आ रहे हैं जो इस गाने को खूब इंजॉय कर रहे हैं बता दें की कनिका की शादी लंदन में हो रही है. जहां उनके खास दोस्त और परिवार शामिल हुआ है.

आपको बता दें की कनिका कपूर की यह दूसरी शादी है. कनिका की पहली शादी डॉ. राज चंदोक से साल 1997 में हुई थी. कनिका के तीन बच्चे हैं कनिका की दो बेटियां हैं और एक बेटा है. कनिका अपने तीनों बच्चों की पढ़ाई विदेश से करवा रही हैं. कई सालों से कनिका सिंगल मदर हैं और बच्चों की हर ख्वाहिश को पूरा करती हैं. वहीं बच्चे भी अब कनिका की दूसरी शादी के बेहद खुश हैं. 

VIDEO:

VIDEO:विक्की कौशल ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ क्लिक की सेल्फी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com