बॉलीवुड को छोड़ कंगना रनौत ने मलयालम के इस एक्टर को बनाया 'इमरजेंसी' का संजय गांधी, कहा- 'संजय इंदिरा की आत्मा थे...'

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी काफी वक्त से चर्चा में हैं. देश के ऐतिहासिक फैसले पर बनी इस फिल्म में कई कलाकार अहम भूमिका निभा रहे हैं. अब तक कंगना रनौत इस फिल्म से जुड़े कई कलाकारों के किरदारों का खुलासा कर चुका है.

बॉलीवुड को छोड़ कंगना रनौत ने मलयालम के इस एक्टर को बनाया 'इमरजेंसी' का संजय गांधी, कहा- 'संजय इंदिरा की आत्मा थे...'

बॉलीवुड को छोड़ कंगना रनौत ने मलयालम के इस एक्टर को बनाया 'इमरजेंसी' का संजय गांधी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी काफी वक्त से चर्चा में हैं. देश के ऐतिहासिक फैसले पर बनी इस फिल्म में कई कलाकार अहम भूमिका निभा रहे हैं. अब तक कंगना रनौत इस फिल्म से जुड़े कई कलाकारों के किरदारों का खुलासा कर चुका है. फिल्म इमरजेंसी खुद देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल कर रही हैं. इस फिल्म से जुड़े वह अपने लुक को बीते दिनों रिलीज कर चुकी हैं. अब कंगना रनौत ने फिल्म इमरजेंसी से जुड़े एक और अहम किरदार के लुक को रिलीज कर दिया है.

यह अहम किरदार इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी का है. फिल्म इमरजेंसी में संजय गांधी का रोल मलयालम सिनेमा के मशहूर अभिनेता विशाख नायर करने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए दी हैं. कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर विशाख नायर का पोस्टर शेयर किया है.

इस पोस्टर में वह संजय गांधी के लुक में दिखाई दे रहे हैं. इस लुक को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा, 'प्रतिभा के पावर हाउस विशाख नायर को संजय गांधी के रूप में प्रस्तुत कर रही हूं. संजय इंदिरा की आत्मा थे... वह शख्स जिसे उन्होंने प्यार किया और खो दिया...' सोशल मीडिया पर विशाख नायर का यह लुक वायरल हो रहा है. अभिनेता और कंगना रनौत के फैंस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विदेशियों को मिल रहा खूब काम, भारतीय कामगारों को कम तवज्जों