कंगना रनौत को मिला 1950 का नायाब कैमरा, बोलीं- अब मैं तैयार हूं

इस फिल्म के अलावा कंगना के पास 'तेजस' फिल्म भी है जिसके शूटिंग के फोटो वे आए दिनों शेयर करती रहती हैं. फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

कंगना रनौत को मिला 1950 का नायाब कैमरा, बोलीं- अब मैं तैयार हूं

कंगना रनौत को मिला 1950 का कैमरा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. वे अपनी ताजा पोस्ट से हर एक का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. वहीं हाल ही में कंगना रनौत ने दो तस्वीर शेयर की हैं जो उनके चाहने वालों को खास पसंद आ रही हैं. इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंगना डायरेक्टर की सीट पर बैठी दिख रही हैं. वहीं कैमरा देख वे पोज भी दे रही हैं. बता दें कि यह तस्वीर टीकू वेड्स शेरू की है. जिसे देखकर उनके चाहने वाले उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

कंगना ने दिलाई पुराने दिनों की याद 
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए डायरेक्टर बिमल रॉय को धन्यवाद करती हुई वे तस्वीर के साथ लिखती हैं- 'यह कोई आम दिन नहीं है. मुझे टीकू वेड्स शेरू के सेट से यह 1950 का भारतीय सिनेमा का दुर्लभ रत्न न्यूऑल कैमरा मिला है. इसके साथ ही वे जोड़ते हुए कहती हैं कि मैं दूसरी फिल्म के लिए भी तैयार हूं. उसके लिए यह मेरे लिए किसी बलेसिंग्स से कम नहीं है. इसके साथ ही वे कहती हैं कि फिल्म के लिए यह कीमती कैमरा देने के लिए आपका धन्यवाद' बता दें कि इस फिल्म में कंगना रनौत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी. उन्होंने एक्टर के साथ कुछ शूटिंग की तस्वीरें भी शेयर की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं कंगना 
इस फिल्म के अलावा कंगना (Kangana Ranaut) के पास 'तेजस' फिल्म भी है जिसके शूटिंग के फोटो वे आए दिनों शेयर करती रहती हैं. फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.