विज्ञापन
Story ProgressBack

दो महीने रिलीज होगी कंगना रनौत की इमरजेंसी, फिल्मी की तीसरी बारआई रिलीज डेट सामने

सांसद बनने के बाद कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म के लेकर चर्चा में हैं. उनकी आने वाली फिल्म इमरजेंसी है. यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. इतना ही नहीं इमरजेंसी की तीन बार रिलीज डेट भी डाली गई है.

Read Time: 2 mins
दो महीने रिलीज होगी कंगना रनौत की इमरजेंसी, फिल्मी की तीसरी बारआई रिलीज डेट सामने
दो महीने बाद बॉक्स ऑफिस आएगी कंगना रनौत की इमरजेंसी
नई दिल्ली:

सांसद बनने के बाद कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म के लेकर चर्चा में हैं. उनकी आने वाली फिल्म इमरजेंसी है. यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. इतना ही नहीं इमरजेंसी की तीन बार रिलीज डेट भी डाली गई है. अब एक बार फिर से इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है. कंगना रनौत की इस फिल्म की रिलीज डेट पिछले एक साल से टल रही है. अब इमरजेंसी इस साल सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बात की घोषणा खुद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए की है.

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इमरजेंसी की नई रिलीज डेट की घोषणा की है. यह फिल्म अब छह सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर कंगना रनौत ने कहा, 'मैं विलियम शेक्सपियर के मैकबेथ से प्रेरित हूं, इमरजेंसी का सार वह विनाश है जो तब होता है जब महत्वाकांक्षा नैतिक बाधाओं से अनियंत्रित हो जाती है, यह निस्संदेह भारतीय लोकतंत्र का सबसे सनसनीखेज अध्याय है और मैं 6 सितंबर 2024 को दुनिया भर में इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.'

कंगना रनौत की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म पहले 14 जून को रिलीज होने वाली थी, जो कि जनवरी में राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा के एक दिन बाद बताया गया था. इससे पहले जब फिल्म 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन शेड्यूल में बदलाव के कारण पोस्टपोन हो गई. गौरतलब है कि इमरजेंसी में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नय्यर और दिवंगत सतीश कौशिक नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की लाइफ के इर्दगिर्द घूमती है. वहीं कंगना रनौत उनका किरदार निभाती दिख रही हैं. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऊ अंटावा गाने पर श्रीदेवी और अमरीश पुरी की ये जुगलबंदी देख रह जाएंगे शॉक्ड, ऐसा अनदेखा वीडियो पहले कभी नहीं देखा होगा
दो महीने रिलीज होगी कंगना रनौत की इमरजेंसी, फिल्मी की तीसरी बारआई रिलीज डेट सामने
Sarfira Review: अक्षय कुमार अब तो मान जाओ यार, जानें कैसी है सरफिरा, पढ़ें मूवी रिव्यू
Next Article
Sarfira Review: अक्षय कुमार अब तो मान जाओ यार, जानें कैसी है सरफिरा, पढ़ें मूवी रिव्यू
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;