कंगना ने महाराष्ट्र के नए सीएम एकनाथ शिंदे की दी बधाई, लिखा- ऑटो रिक्शा चलाने से लेकर शक्तिशाली...

कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को बधाई दी है. गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एकनाथ शिंदे की एक तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "क्या एक प्रेरक सफलता की कहानी है.

कंगना ने महाराष्ट्र के नए सीएम एकनाथ शिंदे की दी बधाई, लिखा- ऑटो रिक्शा चलाने से लेकर शक्तिशाली...

कंगना ने महाराष्ट्र के नए सीएम एकनाथ शिंदे की दी बधाई

नई दिल्ली :

शिवसेना की उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार के साथ कंगना रनौत का टकराव चल रहा था. अब कंगना ने महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को बधाई दी है. एक्ट्रेस ने उनकी सफलता की को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है. गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एकनाथ शिंदे की एक तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "क्या एक प्रेरक सफलता की कहानी है ... जीवन यापन के लिए ऑटो-रिक्शा चलाने से लेकर देश के सबसे महत्वपूर्ण और शक्तिशाली व्यक्ति बनने तक ... बधाई सर." 

पिछले कुछ वर्षों में कंगना का उद्धव ठाकरे सरकार के साथ अनबन हो गई थी और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कई मौकों पर उनकी खिंचाई भी की थी. कंगना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए उद्धव के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे पर भी रिएक्शन दिया था. उन्होंने वीडियो में कहा, "2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास प्रणाली है. और जो लोग सत्ता के लालच में इस विश्वास प्रणाली को नष्ट कर देते हैं, उनका अभिमान नष्ट हो जाएगा. यह एक व्यक्ति के चरित्र को दर्शाता है."

महाराष्ट्र में हाल के राजनीतिक संकट के दौरान उनका पुराना वीडियो वायरल हो गया था. उन्होंने वीडियो में कहा था, "उद्धव ठाकरे, आपको क्या लगता है कि आपने फिल्म माफियाओं के साथ मिलकर मेरा घर गिराकर मुझसे बदला लिया है? आज मेरा घर गिरा दिया गया है, कल तुम्हारा अभिमान नष्ट हो जाएगा. याद रखना."

nb135gd8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना रनौत अगली बार तेजस में दिखाई देंगी, जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना अधिकारी के रोल में हैं. फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है. फिलहाल वह अपने प्रोडक्शन वेंचर, इमरजेंसी पर काम कर रही हैं. फिल्म में वह इंदिरा गांधी के रोल में दिखेंगी.