साउथ की ये हॉरर कॉमेडी फिल्म यूट्यूब पर मचा रही सनसनी, एक दिन में आए 30 लाख से ज्यादा व्यू

न सिर्फ टीवी पर बल्कि इंटरनेट पर भी साउथ इंडियन फिल्में काफी चर्चा में है.

साउथ की ये हॉरर कॉमेडी फिल्म यूट्यूब पर मचा रही सनसनी, एक दिन में आए 30 लाख से ज्यादा व्यू

फिल्म का एक सीन

खास बातें

  • साउथ की फिल्में यूट्यूब पर हिट
  • नंबर दो पर कर रही है ट्रेंड
  • एक दिन में आए 37 लाख व्यू
नई दिल्ली:

न सिर्फ टीवी पर बल्कि इंटरनेट पर भी साउथ इंडियन फिल्में काफी चर्चा में है. इससे यह समझा जा सकता है कि लोग साउथ की फिल्में देखने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं. रविवार को यूट्यूब के गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म्स चैनल पर अपलोड हुए साउथ की फिल्म 'कंचना द वंडर कार' काफी सनसनी मचा रही है. आलम यह है कि यह फिल्म ट्रेंडिंग में नंबर दो पर पहुंच चुकी है. इतना ही नहीं, अभी तक इस फिल्म को 30 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. यानी ये साउथ इंडियन फिल्म इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. हालांकि यह फिल्म हॉरर कॉमेडी है, जो लोगों को हंसाने के साथ-साथ डराने का भी काम करेगी.

Baahubali के फैंस के लिए Good News, बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्म से एंट्री करेंगे Prabhas

बता दें कि इस फिल्म में पिता और बेटी एक कार खरीदती हैं, जिसमें एक आत्मा पहले से होती है. जोकि अपने मारे गए कातिलों का बदला लेना चाहती हैं. लगभग 2 घंटे की फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. गोल्डमाइन्स चैनल पर कई ऐसी साउथ इंडियन फिल्में जिनके करोड़ों में व्यूज है.



कंचना की पहले भी सीक्वल फिल्में आ चुकी हैं. उन फिल्मों को भी इतना ही रिस्पॉन्स मिला था, जितना इस फिल्म को मिल रहा है. तमिल में इस फिल्म का नाम डोरा है, जोकि पिछले साल 31 मार्च 2017 में रिलीज हुई थी. डोरा को डॉस रामासैमी ने डायरेक्ट किया है, जबकि प्रोड्यूसर ए सरकुनाम और हितेश झबक ने किया.

VIDEO: श्रीलंकाई तमिलों के समर्थन में आए रजनीकांत व हासन

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com