विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 14, 2022

काजोल से लेकर सोनाली तक मां बनने के बाद इन अभिनेत्रियों ने फिल्मों से लिया ब्रेक, फिर किया धांसू कमबैक

आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने मां बनने के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया.

काजोल से लेकर सोनाली तक मां बनने के बाद इन अभिनेत्रियों ने फिल्मों से लिया ब्रेक, फिर किया धांसू कमबैक
मां बनने के बाद ब्रेक लेने वालीं अभिनेत्रियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स के घर जब कोई नन्हा मेहमान आता है तो उनके परिवार को तो ख़ुशी मिलती ही है. साथ ही साथ उनके तमाम फैन्स भी खुशियां मनाते हैं. अक्सर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड सितारे अपने बच्चे को लेकर अधिक चर्चा में आ जाते हैं. अभी हाल ही में कपूर खानदान में एक नन्हा मेहमान आया है. रणबीर कपूर और आलिया अभी पेरेंट्स बने हैं. आलिया कुछ ही दिन पहले मां बनी हैं. इसके बाद उन्हें हाल ही में अपनी बहन की बर्थडे पार्टी में देखा गया था. अब आलिया को लेकर एक बड़ा सवाल ये है कि क्या वो मां बनने के बाद ब्रेक लेंगी या नहीं. आलिया क्या करेंगी ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन यहां हम आपको बताते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने मां बनने के बाद इंडस्ट्री से ब्रेक लिया.

नीतू कपूर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कपूर परिवार अपनी अलग ही पहचान रखता है. रणबीर कपूर के जन्म के बाद उनकी मां नीतू कपूर ने काम से ब्रेक लिया था, जिसके बाद काफी लम्बे टाइम बाद वे बॉलीवुड में वापस लौटी थीं. 

काजोल

बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल ने मां बनने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से ब्रेक लिया था. उन्होंने ये ब्रेक साल 2003 में अपने बेटी न्यासा देवगन के जन्म के बाद लिया था, जिसके करीब 3 साल बाद उन्होंने फिल्मों में वापसी की. इसके अलावा काजोल ने अपने दूसरे बेटे यानी युग के जन्म के बाद भी इंडस्ट्री से ब्रेक लिया.

श्रीदेवी

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने अपनी बेटी जान्हवी कपूर के जन्म के बाद इंडस्ट्री से ब्रेक लिया था. श्रीदेवी ने खुशी कपूर के जन्म के 15 वर्ष बाद फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से फिल्मों में वापसी की थी. 

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे ने भी प्रेग्नेंसी के बाद फिल्म जगत से ब्रेक ले लिया था. सोनाली एक बेटे की मां हैं और जिस वक्त उन्होंने प्रेगनेंसी के बाद ब्रेक लिया था, उससे पहले सोनाली कई हिट फिल्मिएँ कर चुकी थीं.

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान ने भी मां बनने के बाद फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लिया था. हालांकि अब दोनों बेटों के थोड़े बड़े हो जाने के बाद करीना ने इंडस्ट्री में कमबैक किया है और खूबसूरती और फिटनेस के मामले में आज भी टॉप पर हैं. 

ऐश्वर्या राय

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय ने तो प्रेग्नेंसी के चलते फिल्म के बीच में ही काम छोड़ दिया था. उन्होंने प्रेग्नेंसी के 5 वर्ष बाद तक इंडस्ट्री से दूरी बनाई और फिर फिल्म जज्बा से वापसी की.

अनुष्का शर्मा

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने मां बनने के बाद बॉलीवुड से ब्रेक लिया था, जिसके बाद अब उम्मीद लगाई जा रही है कि वह जल्द वापसी करने वाली हैं.

आलिया भट्ट

हाल ही में मां बनीं आलिया जल्द ही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं, लेकिन फिलहाल उनकी किसी भी नई फिल्म को लेकर कोई खबर नहीं है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
काजोल से लेकर सोनाली तक मां बनने के बाद इन अभिनेत्रियों ने फिल्मों से लिया ब्रेक, फिर किया धांसू कमबैक
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;