इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान के गाल खींचने लगीं काजोल, बताया- असली दिलवाला.... देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में काजोल शाहरुख के गालों को खींचती नजर आ रही हैं.

इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान के गाल खींचने लगीं काजोल, बताया- असली दिलवाला.... देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शाहरुख खान और काजोल का वीडियो हुआ वायरल
  • इंटरव्यू के दौरान काजोल खींचने लगीं शाहरुख के गाल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की दोस्ती के किस्से अकसर फिल्म इंडस्ट्री में सुनने को मिल जाते हैं. ऑनस्क्रीन यह जोड़ी जितनी रोमांटिक नजर आती है, वहीं, ऑफ स्क्रीन भी काजोल और शाहरुख खान (Shah Rukh khan Video) की दोस्ती काफी गहरी है. काजोल-शाहरुख का बिंदाज अंदाज फैन्स को काफी पसंद आता है. अब हाल ही में शाहरुख खान और काजोल का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में किंग ऑफ रोमांस शर्मा रहे हैं तो वहीं, काजोल (Kajol Video) उनके गालों को खींचती नजर आ रही हैं.


दरअसल, यह वीडियो फिल्म 'दिलवाले (Dilwale)' के प्रमोशन के दौरान का है. वीडियो में शाहरुख खान कह रहे हैं, 'अब मैं शरमा रहा हूं." इस पर काजोल एक्टर का गाल खींचते हुए कहती हैं, "तुम सच में शरमा रहे हो, तुम लाल हो गए हो.' काजोल आगे कहती हैं, "यह बहुत प्यारे व्यक्ति हैं, अगर असली दिलवाला मैंने देखा है फिल्म इंडस्ट्री में, तो वह शाहरुख खान है." शाहरुख  खान (Shah Rukh Khan) और काजोल का यह क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी फैन्स को इतनी पसंद है कि जब काजोल (Kajol) से आस्क मी सेशन के दौरान एक शख्स ने पूछा  'अगर आप अजय देवगन (Ajay Devgn) से नहीं मिलतीं तो क्या शाहरुख खान से शादी करतीं' फैन के इस सवाल पर काजोल ने बड़ा ही मजेदार जवाब देते हुए लिखा, 'क्या उस आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए था?' काजोल का यह कमेंट खूब वायरल हुआ था.