YRKKH: अभीर की कस्टडी के बीच अक्षरा की लाइफ में हुई काजोल की एंट्री, क्या अभिमन्यु के खिलाफ मिलेगा साथ?

टेली चक्कर के ऑफिशियल इंस्टा पेज से एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो क्लिप ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो है. शो में इस समय नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. शो की कहानी में अभी अभीर की कस्टडी का ट्रैक चल रहा है.

YRKKH: अभीर की कस्टडी के बीच अक्षरा की लाइफ में हुई काजोल की एंट्री, क्या अभिमन्यु के खिलाफ मिलेगा साथ?

क्या अक्षरा को मिलेगा काजोल का साथ

नई दिल्ली :

बड़े पर्दे पर नाम कमाने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अब ओटीटी पर भी धमाल मचा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की हॉटस्टार पर 'द ट्रायल' रिलीज हुई है, जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि इस बार काजोल लोगों को इम्प्रेस करने में नाकामयाब नजर आई हैं. बता दें, 'द ट्रायल' अमेरिकन शो 'द गुड वाइफ' का ऑफिशियल रीमेक है. वहीं, काजोल अपनी इस वेब सीरीज को जी जान से प्रोमोट करने में जुटी हुई हैं. अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए काजोल मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आईं.

टेली चक्कर के ऑफिशियल इंस्टा पेज से एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो क्लिप ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो है. शो में इस समय नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. शो की कहानी में अभी अभीर की कस्टडी का ट्रैक चल रहा है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि अक्षरा वकील पर अपना काम ठीक से न करने को लेकर नाराज नजर आ रही है. वह कहती है कि ये केस उनके बच्चे की कस्टडी का है और उनके लिए बहुत जरूरी है और अब वह केस को खुद से देख लेगी. तभी काजोल की एंट्री होती है और वे फाइल को हाथ में लेकर कहती हैं, 'क्या प्रॉब्लम है'. फिर अक्षरा कहती है कि प्रॉब्लम ये है कि आप लोग अपना काम ठीक से नहीं कर रहे हैं. 

इस प्रोमो में काजोल की एंट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. साथ ही फैन्स इस एपीसोड के लिए काफी एक्साइटेड भी दिख रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'अब आएगा मजा'. तो एक ने लिखा है, 'ये एपिसोड तो मिस नहीं कर सकती मैं'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com