बॉलीवुड डायरेक्टर कबीर खान बोले- इंडियन आर्मी पर शाहरुख खान संग फिल्म बनाना चाहता था, लेकिन...

बॉलीवुड डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) ने कहा कि वह भारतीय सेना (Indian Army) पर बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म बनाना चाहते थे.

बॉलीवुड डायरेक्टर कबीर खान बोले- इंडियन आर्मी पर शाहरुख खान संग फिल्म बनाना चाहता था, लेकिन...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

खास बातें

  • सेना पर शाहरुख संग बनाना चाहता थे कबीर खान
  • कबीर खान ने खुद कही यह बात
  • उन्होंने कहा कि हमने इस बाबत कुछ बैठकें भी की थीं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) ने कहा कि वह भारतीय सेना (Indian Army) पर बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म बनाना चाहते थे. दरअसल, वह अपनी नई वेब सीरीज को लेकर कमर कस रहे हैं. उनकी आगामी सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी : आजादी के लिए' (The Forgotten Army) नेताजी सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद फौज व भारतीय राष्ट्रीय सेना (INA) पर आधारित है. इसी पर बात करते हुए कबीर ने कहा कि सीरीज के वाइस ओवर के लिए शाहरुख खान ने एक भी रुपये नहीं लिए हैं.

Chhapaak Box Office Collection Day 2: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने दिखाया दम, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

अपनी सीरीज के प्रमुख अभिनेताओं सनी कौशल और शरवरी वाघ के साथ इसका प्रचार करते हुए कबीर खान (Kabir Khan) ने कहा, "सीरीज में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  ने बहुत ही विनम्रता से आवाज दी है. यह सत्य घटना पर आधारित है, इसलिए प्रत्येक एपिसोड से पहले कुछ मिनट का परिचय रियल फुटेज के साथ दिया गया है. जहां पर शाहरुख खान ने आवाज दी है."

Tanhaji Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने दूसरे दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

कबीर खान (Kabir Khan) ने आगे कहा, "जब यह एक फिल्म की कहानी थी, तब भी मैंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से इस बारे में बात की थी. उस वक्त मैं चाहता था कि शाहरुख खान यह फिल्म करें. हमने इस बाबत कुछ बैठकें भी कीं, लेकिन यह बन नहीं पाई."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...