विज्ञापन
This Article is From Jan 11, 2023

'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' में सवाल कर रहे रिपोर्टर से जूनियर एनटीआर ने पूछा- आज आपका बर्थडे है, और दे दिया ये कीमती गिफ्ट

'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' में साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म आरआरआर ने तेलुगु गाने 'नातू नातू' के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का पुरस्कार जीता है. ऐसे में फिल्म की पूरी टीम अमेरिका के लॉस वेगम में मौजूद है.

'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' में सवाल कर रहे रिपोर्टर से जूनियर एनटीआर ने पूछा- आज आपका बर्थडे है, और दे दिया ये कीमती गिफ्ट
'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' का जूनियर एनटीआर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' में साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म आरआरआर ने तेलुगु गाने 'नातू नातू' के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का पुरस्कार जीता है. ऐसे में फिल्म की पूरी टीम अमेरिका के लॉस वेगम में मौजूद है. 'गोल्डन ग्लोब 2023' में आरआरआर के कई सितारों ने रिपोटर्स से भी बात की. लेकिन फिल्म के अभिनेता जूनियर एनटीआर ने उस वक्त सुर्खियां बटोर लीं. जब उन्होंने एक रिपोटर को बात करते हुए उस न केवल बर्थडे विश किया बल्कि उसे खास गिफ्ट भी दिया. अभिनेता की गिफ्ट देते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

वीडियो में जूनियर एनटीआर अपनी फिल्म आरआरआर के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. वह फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसके बाद वह रिपोटर से कहते हैं, आज आपका बर्थडे है न ? इस पर रिपोटर हां कहता है और फिर आरआरआर में अख्तर का किरदार करने वाले जूनियर एनटीआर उसे अपनी बात रोकते हुए शानदार गिफ्ट देते हैं. फिल्म आरआरआर' को पिछले साल मार्च में सिनेमा घरों में रिलीज़ किया गया था और यह वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 

दुनिया के सबसे चर्चित अवॉर्ड शो 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' का आगाज हो चुका है. हर साल की तरह इस साल की कई फिल्में मुकाबले में हैं. भारत की ओर से साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर भी 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' के नामांकन में है. ऐसे में फिल्म की पूरी टीम अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंच चुकी है. सभी भारतीय परिधान में 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' में पहुंचे हैं. लेकिन जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली है.

दिग्गज निर्देशक अवॉर्ड सेरेमनी में अपनी पत्नी रमा राजामौली के साथ पहुंचे हैं. इस दौरान रमा भारतीय साड़ी में दिखाई दीं. जबकि निर्देशक ब्लैक कुर्ता-धोती में पहुंचे हैं. इस पूरी ड्रेस में एसएस और रमा राजामौली का बेहद सादगी भरा अंदाज नजर आया. सोशल मीडिया पर साउथ सिनेमा के इस स्टार कपल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. कई फैंस और फिल्मी सितारे तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023'  में फिल्म 'आरआरआर' को दो श्रेणियों में नामांकन मिला था, जिनमें एक 'सर्वश्रेष्ठ फिल्म- गैर अंग्रेजी' और दूसरा 'सर्वश्रेष्ठ मूल गीत-चलचित्र' शामिल हैं. खास बात यह है कि फिल्म 'आरआरआर' इस पुरस्कारों में नामांकन पाने वाली दो दशक से ज्यादा वक्त में पहली भारतीय फिल्म है. इससे पहले ‘विदेशी भाषा' श्रेणी में फिल्मों 'सालाम बॉम्बे!' (1988) और 'मॉनसून वेडिंग' (2001). इन दोनों फिल्मों का निर्देशन मीरा नायर ने किया था. ये दोनों ही फिल्में 'आरआरआर' से पूरी तरह से अलग हैं.

राजामौली द्वारा निर्देशित 'आरआरआर' राष्ट्रवाद और भाईचारे पर आधारित है. इसमें मशहूर अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में इन दोनों वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की भूमिका निभाई है. यह फिल्म स्वतंत्रता से पहले के दौर की काल्पनिक कहानी पर आधारित है. 
'सर्वश्रेष्ठ फिल्म गैर अंग्रेजी' श्रेणी में फिल्म 'आरआरआर' का मुकाबला कोरियाई रॉमांटिक फिल्म 'डिसीज़न टू लीव', जर्मनी की युद्ध के खिलाफ बनी फिल्म 'ऑल क्वाइट ऑन दी वेस्टर्न फ्रंट', अर्जेंटीना की 'अर्जेंटीना 1985' और फ्रांसीसी-डच की 'क्लोज़' से हुआ था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
परवीन बॉबी से हुई थी इस एक्ट्रेस की तुलना! देव आनंद का ऑफर किया रिजेक्ट तो सुपरस्टार ने कही थी ये बात
'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' में सवाल कर रहे रिपोर्टर से जूनियर एनटीआर ने पूछा- आज आपका बर्थडे है, और दे दिया ये कीमती गिफ्ट
150 करोड़ के बजट की ये फिल्म आ रही है आलिया भट्ट की जिगरा को देने टक्कर, कहानी सुन आप भी कहेंगे ये तो साउथ की गदर है
Next Article
150 करोड़ के बजट की ये फिल्म आ रही है आलिया भट्ट की जिगरा को देने टक्कर, कहानी सुन आप भी कहेंगे ये तो साउथ की गदर है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com