जॉन अब्राहम की टक्कर नहीं होगी सलमान खान से, 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट टली

जॉन अब्राहम (John Abraham) की मुख्य भूमिका वाली 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) की रिलीज डेट टल गई है.

जॉन अब्राहम की टक्कर नहीं होगी सलमान खान से, 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट टली

'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) का पोस्टर

नई दिल्ली:

Satyameva Jayate 2: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या खोसला (Divya Khosla) की मुख्य भूमिका वाली 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) के निर्माताओं ने मंगलवार को घोषणा की कि उन्होंने देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी है.

भूषण कुमार के टी-सीरीज और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) को 13 मई को थियेटर में रिलीज किया जाना था. बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर सलमान खान (Salman Khan) की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' से होनी थी. महाराष्ट्र में तेजी से फैलते संक्रमण के मद्देनजर प्रदेश सरकार ने इस महीने के शुरू में घोषणा की थी कि सिनेमा हॉल बंद रहेंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक बयान में 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) के निर्माताओं ने कहा कि फिल्म के प्रदर्शन को टाल दिया गया है. टीम ने कहा, "अभूतपूर्व समय को देखते हुए, देशवासियों की सेहत व सुरक्षा से बढ़कर कुछ भी नहीं. हमारी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' अब बाद में किसी तारीख पर रिलीज की जाएगी." मिलाप झावेरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2018 में आई ‘सत्यमेव जयते' की अगली कड़ी (सीक्वल) है.