पहले दिन के मुकाबले साउथ की डबल हुई जिगरठंडा डबल एक्स की कमाई, कार्थी की जापान को छोड़ दिया पीछे!

Jigarthanda DoubleX Box Office Collection Day 2: टाइगर 3 की रिलीज के शोर के बीच जिगरठंडा डबलएक्स का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने को मिला है.

पहले दिन के मुकाबले साउथ की डबल हुई जिगरठंडा डबल एक्स की कमाई, कार्थी की जापान को छोड़ दिया पीछे!

Jigarthanda DoubleX Box Office Collection Day 2: साउथ की फिल्म ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Jigarthanda DoubleX Box Office Collection Day 2: आज यानी दिवाली को टाइगर 3 रिलीज हुई है. लेकिन इससे पहले साउथ की दो फिल्मों का जादू देखने को मिला, जो थी 10 नवंबर को रिलीज हुई जापान और जिगरठंडा डबलएक्स. दोनों ही फिल्मों ने दो करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग की लेकिन कार्थी की फिल्म आगे निकल गई. हालांकि दूसरे दिन कमाई के मामले में राघव लौरेंस की फिल्म जिगरठंडा डबल एक्स ने दोगुनी कमाई हासिल की है. आइए आपको बताते हैं दोनों फिल्मों ने कितनी कमाई हासिल कर ली है. 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सकनिल्क के अनुसार, जिगरठंडा डबलएक्स ने पहले दिन 2.41 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन यह कलेक्शन 4.50 करोड़ हो गया, जो कि डबल है पहले दिन के मुकाबले. वहीं दोनों दिन का कलेक्शन मिलाकर 6.91 करोड़ की कमाई फिल्म कर चुकी है. 

कार्थी की जापान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 4.15 करोड़ की कमाई फिल्म ने की थी. वहीं दूसरे दिन यह आंकड़ा घटकर 3 करोड़ हो गया. कुल बॉक्स ऑफिस फिल्म का 7.15 करोड़ हो गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 12 नवंबर को दिवाली के दिन सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की टाइगर 3 रिलीज हो गई है, जिसका पहले दिन का कलेक्शन जबरदस्त होने वाला है, जिसका अंदाजा एडवांस बुकिंग को देखकर लगाया जा सकता है.