बॉक्स ऑफिस पर हुई राघव लौरेंस की जिगरठंडा डबलएक्स और कार्थी की जापान की टक्कर, जानें कौन रहा आगे... 

Jigarthanda DoubleX Box Office Collection Day 1: सलमान खान की टाइगर 3 से पहले साउथ की दो फिल्मों जापान और जिगरठंडा डबल एक्स  की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिली है. 

बॉक्स ऑफिस पर हुई राघव लौरेंस की जिगरठंडा डबलएक्स और कार्थी की जापान की टक्कर, जानें कौन रहा आगे... 

Jigarthanda DoubleX Box Office Collection Day 1 जिगरथंडा डबलएक्स बॉक्स ऑफिस

नई दिल्ली:

Jigarthanda vs Japan Box Office Collection Day 1: 10 नवंबर को दिवाली 2023 से पहले साउथ की दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, जिसका इंतजार फैंस रिलीज की अनाउंसमेंट से कर रहे थे. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों कार्थी की जापान और राघव लौरेंस की जिगरठंडा डबल एक्स का अपना फैन बेस देखने को मिला. लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रैंड के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर राघव लौरेंस की जिगरठंडा डबल एक्स नहीं कार्थी की जापान ने बाजी मार ली है.

दरअसल, राघव लॉरेंस और एसजे सूर्या-स्टारर एक्शन-कॉमेडी 'जिगरथंडा डबलएक्स' को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म ने अपनी पिछली किस्त 'जिगरठंडा' की सफलता के कारण दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा किया था, जिसके चलते पहले दिन 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन फिल्म ने हासिल किया और वीकेंड पर यह संख्या और ज्यादा होने की संभावना लग रही है.

कार्थी की जापान की बात करें तो फिल्म को भले ही अच्छा रिव्यू ना मिले. लेकिन कलेक्शन जिगरठंडा से ज्यादा है. दरअसल, पहले दिन जापान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2.4 करोड़ रहा है, जो कि ज्यादा है. हालांकि वीकेंड पर किसकी किस्मत पलटती है यह देखना दिलचस्प होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 12 नवंबर को दिवाली के दिन सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की टाइगर 3 रिलीज हो रही है, जिसका पहले दिन का कलेक्शन जबरदस्त होने वाला है, जिसका अंदाजा एडवांस बुकिंग को देखकर लगाया जा सकता है.