Jhund Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन भी अमिताभ की 'झुंड' ने जीता दर्शकों का दिल, कमाई रही इतनी

बीते 4 मार्च को अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'झुंड' रिलीज हुई. कमाई के मामले में फिल्म की शुरुआत तो धीमी रही, लेकिन वीकेंड पर इसने रफ्तार पकड़ ली.

Jhund Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन भी अमिताभ की 'झुंड' ने जीता दर्शकों का दिल, कमाई रही इतनी

झुंड: बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली :

बीते 4 मार्च को अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'झुंड' रिलीज हुई. कमाई के मामले में फिल्म की शुरुआत तो धीमी रही, लेकिन वीकेंड पर इसने रफ्तार पकड़ ली. वास्तविकता को दर्शाने वाली यह फिल्म लोगों को खासा पसंद आ रही है और शायद यही वजह रही कि फिल्म ने पहले दिन करीब 1 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं, दूसरे दिन यानी शनिवार को वीकेंड पर फिल्म 1.50 करोड़ कमाने में कामयाब रही. यानी फिल्म अब तक 2.5 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है.

बात करें तीसरे दिन की तो बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की कमाई तीसरे दिन यानी रविवार को भी शानदार रही. तीसरे दिन अनुमान लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ने उछाल दिखाते हुए लगभग 1.50 से 2 करोड़ का बिजनेस किया. गौरतलब है की फिल्म में अमिताभ बच्चन का रोल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यह कहना गलत नहीं होगा कि अमिताभ बच्चन ने अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल एक बार फिर जीत लिया है. 

फिल्म में अमिताभ बच्चन ने स्पोर्ट्स कोच विजय बोराड़े के रूप में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. फिल्म विजय बरसे की जिंदगानी से प्रेरित है, जो 'स्लम सॉकर' एनजीओ के संस्थापक हैं. निर्देशक नागराज पोपटराव मंजुले ने झुंड की कहानी, स्क्रिन प्‍ले और डायलॉग लिखे हैं. इतना ही नहीं, उन्हें फिल्म में अभिनय करते हुए भी देखा गया है. इससे पहले वर्ष 2016 में रिलीज ऑनर किलिंग पर आधारित मराठी फिल्‍म सैराट का निर्देशन भी नागराज पोपटराव मंजुले ने किया था.

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com