जाह्नवी कपूर ने फैमिली के साथ मनाया 25वां बर्थडे, बहन अंशुला ने फोटो शेयर कर के लिखा- ‘माइन’

शुला ने जान्हवी के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जाह्नवी को पीछे से गले लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो में सेज द जेमिनी का गाना टिक टिक बूम बज रहा है.  अंशुला ने क्लिप को कैप्शन दिया, "माइन."

 जाह्नवी कपूर ने फैमिली के साथ मनाया 25वां बर्थडे, बहन अंशुला ने फोटो शेयर कर के लिखा- ‘माइन’

जाह्नवी कपूर और अंशुला कपूर

नई दिल्ली :

जाह्नवी कपूर रविवार को 25 साल की हो गईं. जान्हवी की बहन अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर नियॉन-थीम वाली बर्थडे पार्टी की फोटो का एक सेट शेयर किया है. तस्वीरों में अंशुला, जान्हवी और उनकी छोटी बहन खुशी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के साथ कैमरे के लिए पोज देती नजर आईं. अंशुला ने जान्हवी के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जाह्नवी को पीछे से गले लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो में सेज द जेमिनी का गाना टिक टिक बूम बज रहा है.  अंशुला ने क्लिप को कैप्शन दिया, "माइन."

जान्हवी ने फोटो पर कमेंट किया, "आई लव यू." एक अन्य फोटो पर नजर और ताबीज इमोजी शेयर किया है. उनके चाचा संजय कपूर ने कमेंट में एक दिल की इमोजी शेयर किया है. एक फैन ने कमेंट किया, "बहन के गले लगना सबसे अच्छा है." एक अन्य ने लिखा, "आप दोनों कितने प्यारे हैं." जबकि एक ने लिखा, "खुशहाल चेहरे."अंशुला ने बर्थडे डेकोरेशन की झलक भी दी, जिसमें हल्के और गहरे गुलाबी रंग के गुब्बारे और दो विशाल नियॉन चिन्ह थे. एक चिन्ह पर लिखा था "आपको केवल प्रेम की आवश्यकता है," और दूसरा चिन्ह "J" अक्षर का है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जान्हवी अपने जन्मदिन पर तिरुपति में भगवान वेंकटेश्वर के मंदिर गईं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो का एक सेट शेयर किया है. तस्वीरों में वह पिंक और येलो रंग की सिल्क की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. जान्हवी इन दिनों अपनी अगली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही पर काम कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में राजकुमार राव के साथ फिल्म के लिए एक क्रिकेट कैंप में अपना प्रशिक्षण शुरू किया. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की इस फिल्म में क्रिकेटर दिनेश कार्तिक भी हैं.