रेगिस्तान में Kapoor Sister's ने मचाया धमाल, दिल जीत लेंगी जाह्नवी और खुशी कपूर की शानदार तस्वीरें

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Photos) द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में वे रेगिस्तान में मजे लेती नजर आ रही हैं. वहीं बाकी तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनकी बहन खुशी कपूर भी नजर आ रही हैं.

रेगिस्तान में Kapoor Sister's ने मचाया धमाल, दिल जीत लेंगी जाह्नवी और खुशी कपूर की शानदार तस्वीरें

सोशल मीडिया पर छाईं कपूर सिस्टर्स की तस्वीरें

नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की एक ऐसी किड स्टार हैं जिनके नए लुक को देखने के लिए फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं. अधिकतर मामले में जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी को फॉलो करती हैं. वे बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बाकी एक्ट्रेसेज को बराबर की टक्कर देती हैं. फिलहाल तो हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रही हैं. उनका ये ग्लैमरस लुक देख फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी उनके इस अंदाज के दीवाने हो गए हैं. 

रेगिस्तान में किया इंजॉय
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Photos) द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में वे रेगिस्तान में मजे लेती नजर आ रही हैं. वहीं बाकी तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनकी बहन खुशी कपूर भी नजर आ रही हैं. साथ ही उनके दोस्त भी वेकेशन पर एक्ट्रेस के साथ गए हैं. जाह्नवी के साथ ही खुशी कपूर भी बेहद शानदार पोज दे रही हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें धूम मचा रही हैं. शनाया कपूर ने भी तस्वीरों की तारीफ करते हुए कमेंट किया है.      

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी इन फिल्मों में आएंगी नजर
एक्ट्रेस के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं इसी साल उनकी  हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' भी रिलीज हुई थी. अब वे जल्द ही 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जेरी' में नजर आएंगी. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.