Jaya bachchan ने नातिन नव्या नवेली को दी रिलेशनशिप टिप्स, बोलीं- बिना शादी के भी बच्चा करें तो मुझे कोई समस्या नहीं 

जया बच्चन हाल ही में वह अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या में 'मॉडर्न लव: रोमांस एंड रिग्रेट्स' में खुल कर बोलती नजर आईं. वह नव्या को डेटिंग को लेकर एडवाइस देती नजर आईं.

Jaya bachchan ने नातिन नव्या नवेली को दी रिलेशनशिप टिप्स, बोलीं- बिना शादी के भी बच्चा करें तो मुझे कोई समस्या नहीं 

Jaya bachchan ने नातिन नव्या नवेली को दी रिलेशनशिप टिप्स

नई दिल्ली :

जया बच्चन (Jaya bachchan) आम तौर पर अपने गुस्से और बेरुखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं, लेकिन हाल ही में वह अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या के दौरान खुल कर बोलती नजर आईं. शो में उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी उनके साथ दिखीं. चर्चा का विषय था 'मॉडर्न लव: रोमांस एंड रिग्रेट्स'. पोडकास्ट के दौरान जया बच्चन ने फिजिकल अट्रैक्शन और कंपैटिबिलिटी के बारे में बात की और नव्या को बताया कि यह कितना महत्वपूर्ण है. जया बच्चन ने कहा, " आजकल रिलेशन में फिजिकल अट्रैक्शन और कंपैटिबिलिटी बहुत महत्वपूर्ण है. हमारे समय में हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकते थे, लेकिन आज की पीढ़ी करती है और क्यों नहीं? लंबे समय तक चलने वाला रिश्ते में यह जरूरी है. 
अगर फिजिकल  रिलेशन नहीं है तो यह बहुत लंबे समय तक चलने वाला नहीं है. आप प्यार और फ्रेस एयर और एडजस्टमेंट के सहारे जीवन नहीं चला सकते. मुझे लगता है यह बहुत महत्वपूर्ण है.

एक्ट्रेस ने कहा कि कैसे उनकी बेटी श्वेता के समय उनकी रिश्तों को लेकर धारणा बहुत अलग थी और कई वर्षों में यह कैसे बदली है. उन्होंने कहा, समय बदला है, हम यह कभी नहीं सोच सकते थे, लेकिन मेरे बाद की युवा पीढ़ी, श्वेता की पीढ़ी और नव्या की पीढ़ी तक काफी कुछ बदल गया है. 

जया बच्चन ने कहा, "मुझे लगता है कि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करनी चाहिए. आपके पास एक अच्छा दोस्त होना चाहिए. आपको चर्चा करनी चाहिए और कहना चाहिए, 'शायद मैं तुम्हारे साथ एक बच्चा पैदा करना चाहती हूं, क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करती हूं. मुझे लगता है कि तुम अच्छे हो तो चलो शादी कर लेते हैं, क्योंकि यही समाज का कहना है'. मुझे कोई समस्या नहीं है अगर आप बिना शादी के भी बच्चा करें, मुझे वास्तव में कोई समस्या नहीं है."

बता दें कि जया बच्चन ने जून 1973 में अमिताभ बच्चन से शादी की और उन्होंने जंजीर, शोले, अभिमान, मिली, चुपके चुपके और सिलसिला जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया. श्वेता और अभिषेक बच्चन के जन्म के बाद जया बच्चन कुछ ही फिल्मों में दिखाई दीं. हाल के वर्षों में बिग बी और जया कभी खुशी कभी गम और 2016 की फिल्म की एंड का जैसी फिल्मों में एक साथ दिखाई दिए. जया बच्चन अगली बार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी. फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो