जया बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 50 साल पूरे, बेटे अभिषेक ने पोस्ट शेयर कहा- 'मुझे गर्व है मैं आपका बेटा हूं'

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने शनिवार को बॉलीवुड में अपने 50 शानदार साल पूरे किए और इसी खास मौके पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है.

जया बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 50 साल पूरे, बेटे अभिषेक ने पोस्ट शेयर कहा- 'मुझे गर्व है मैं आपका बेटा हूं'

अभिषेक बच्चन ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने शनिवार को बॉलीवुड में अपने 50 शानदार साल पूरे किए और इसी खास मौके पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ अभिषेक ने मां जया का एक सालों पुराना फोटो भी शेयर किया है. वहीं इसी पोस्ट के साथ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने एक इमोशनल और प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. अभिषेक ने लिखा है 'मैं उनका बेटा होने के लिए बहुत आभारी हूं, और फिल्म उद्योग में उन्हें पूरे 50 साल देखने के लिए एक पल है. गर्व की बात. सिनेमा के 50 साल मुबारक हो मां, आई लव यू' इस पोस्ट पर जया बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने कमेंट में लिखा है 'वह प्यार है'. इसी के साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर, चित्रांगदा सिंह और कई सलेब्स ने कमेंट में उन्हें बधाई दी है.


अभिषेक के माता-पिता और बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने जून 1973 में शादी की थी. दोनों जंजीर, शोले, अभिमान, मिली, चुपके चुपके और सिलसिला जैसी फिल्मों में एक साथ काम भी कर चुके हैं. वहीं श्वेता बच्चन नंदा और अभिषेक बच्चन के जन्म के बाद जया बच्चन कुछ ही फिल्मों में दिखाई दी थीं. 2016 में आई फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में बिग बी और जया एक साथ दिखाई दिए थें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं अभिषेक ने 2002 में बंगाली फिल्म 'देश 'में अपनी मां के साथ सह-अभिनय किया था. इसी साथ अभिषेक जल्द ही बॉब बिस्वास पर आधारित फिल्म में दिखाई देंगे, जिसे शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जा रहा है.