जया बच्चन ने इस एक्टर संग अप्रूव किया नव्या नवेली का रिश्ता! क्या बिग बी की नातिन करने वाली हैं शादी?

हाल ही में अपने पॉडकास्ट में जब नव्या ने नानी जया बच्चन को बुलाया और उनसे सवाल जवाब किए, तब से नव्या की शादी की चर्चा तेज हो गई है. आखिर क्यों? चलिए आपको बताते हैं.

जया बच्चन ने इस एक्टर संग अप्रूव किया नव्या नवेली का रिश्ता! क्या बिग बी की नातिन करने वाली हैं शादी?

What The Hell Navya: नव्या नवेली की पसंद को नानी जया बच्चन ने किया अप्रूव!

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे में नव्या नवेली एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. गौरतलब है कि नव्या नवेली को लेकर ये खबर जोरों-शोरों पर है कि वे एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार साथ में घूमते-फिरते हुए भी देखा गया है. वहीं हाल ही में अपने पॉडकास्ट में जब नव्या ने नानी जया बच्चन को बुलाया और उनसे सवाल जवाब किए, तब से नव्या की शादी की चर्चा तेज हो गई है. आखिर क्यों? चलिए आपको बताते हैं.

नव्या नवेली नंदा का पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' काफी पॉपुलर है. इस पॉडकास्ट में उन्होंने अपनी नानी जया बच्चन को बुलाया था. इस दौरान नव्या ने जया से शादी के फैसले पर सवाल किया. उन्होंने अपनी नानी से पूछा, "क्या अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ शादी करना ठीक है? क्या दोस्ती में रोमांस लाया जा सकता है?". जिसका जवाब देते हुए जया बोलीं, "हां, क्यों नहीं". फिर श्वेता बच्चन अपनी बेटी नव्या से कहती हैं, "मतलब तुम ये कहना चाहती हो कि अगर दोस्ती में दोस्त के लिए फीलिंग आ जाए तो क्या आगे बढ़ना चाहिए? मैं कहती हूं...हां बढ़ना चाहिए. क्योंकि एक ही तो जिंदगी है वो भी छोटी सी".

फिर नव्या कहती हैं, "ऐसे तो दोस्त के साथ इक्वेशन खराब हो सकती है". जिस पर श्वेता कहती हैं, "तुमने अपने दोस्त को फीलिंग्स बता कर इक्वेशन तो वैसे ही खराब कर दिए हैं". इस पॉडकास्ट के बाद खबरें सामने आ रही हैं कि नव्या अपने बेस्ट फ्रेंड और रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी संग जल्द सात फेरे ले सकती हैं और शायद बच्चन परिवार को भी इससे कोई ऐतराज नहीं होगा. हालांकि आधिकारिक तौर पर दोनों परिवार की तरफ से अभी कुछ भी नहीं कहा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com