बेटी को बीच सड़क अकेला छोड़कर भाग गए जय भानुशाली और माही विज...देखें हैरान करने वाला Video

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेटी के साथ वाला यह हैरान करने वाला वीडियो पोस्ट किया है.

बेटी को बीच सड़क अकेला छोड़कर भाग गए जय भानुशाली और माही विज...देखें हैरान करने वाला Video

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • जय भानुशाली ने शेयर किया वीडियो
  • बेटी तारा को बीच सड़क पर छोड़कर भागे जय और माही
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली :

एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) सोशल मीडिया में अपनी बेटी के साथ फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जब भी वे कोई भी अपडेट पोस्ट करते हैं, उनके फैन्स को यह बहुत ही पसंद आता है. इनके द्वारा पोस्ट किए जाने वाले सभी वीडियोज में इनकी बेटी की क्यूटनेस देखते ही बनती है. एक बार फिर से जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने अपनी 18 महीने की बेटी के साथ एक प्यारा सा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. यह वीडियो भी उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

जय भानुशाली (Jay Bhanushali Video) ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें यह दिख रहा है कि माही विज के साथ वे अपनी बेटी को लेकर सड़क पर निकलते हैं और इसके बाद दोनों उसे छोड़कर विपरीत दिशाओं में भाग जाते हैं. बेटी एक पल रुक कर देखती है और उसके बाद अपने पिता जय भानुशाली की ओर हंसते हुए दौड़ जाती है.  इसके कैप्शन में जय ने लिखा है, “यह पापा की लड़की है. आपको माही का रिएक्शन देखना चाहिए था. वह बड़ी उदास हो गई थी कि तारा ने उसे एक बार देखा तक नहीं”. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक एक लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

टीवी एक्टर करणवीर वोहरा ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में पापा की लड़की लिखा है, जबकि बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने दिल इमोजी बनाकर प्यार जताया है. फैंस भी इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले माही विज ने कहा था कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर में बच्चों के प्रभावित होने की रिपोर्ट को पढ़ कर वे आधा घंटा तक रोई थीं. उन्होंने अपनी बेटी को लेकर भी बहुत सी बातें की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com