'जवान' पहले दिन करेगी 125 करोड़ का कलेक्शन- जानें क्या है शाहरुख खान की फिल्म का बॉक्स ऑफिस गणित

पठान से धमाकेदार इस साल की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान जल्द फिल्म जवान में नजर आने वाले हैं. बीते दिनों इस फिल्म का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वीडियो सामने आने के बाद तमाम फैंस और ट्रेड एनालिस्ट जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अपना अनुमान शेयर करने लगे हैं.

'जवान' पहले दिन करेगी 125 करोड़ का कलेक्शन- जानें क्या है शाहरुख खान की फिल्म का बॉक्स ऑफिस गणित

'जवान' पहले दिन करेगी 125 करोड़ का कलेक्शन

नई दिल्ली:

पठान से धमाकेदार इस साल की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान जल्द फिल्म जवान में नजर आने वाले हैं. बीते दिनों इस फिल्म का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वीडियो सामने आने के बाद तमाम फैंस और ट्रेड एनालिस्ट जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अपना अनुमान शेयर करने लगे हैं. शाहरुख खान की फिल्म के बॉक्स ऑफिस की ओपनिंग को लेकर अब बॉलीवुड एक्टर केआरके ने प्रीडिक्शन की है. उन्होंने दावा किया है कि फिल्म जवान इंडिया में 75 करोड़ रुपये की और पूरी दुनिया में 125 करोड़ रुपये की ओपनिंग करेगी.

केआरके खुद को ट्रेड एनालिस्ट बताते हैं और वह अक्सर फिल्मों और सितारों को लेकर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय देते रहते हैं. केआरके ने शाहरुख खान की फिल्म जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ये वोटिंग ट्रेंड इस बात का सबूत है कि अब बात करने से कोई फायदा नहीं शाहरुख खान ! वह बाकी सभी एक्टर्स से मीलों आगे निकल गए हैं. अब अन्य एक्टर्स उन्हें इस जिंदगी में नहीं पकड़ सकते है. जवान को भारत में 75 करोड़ और दुनिया भर में 125 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिल सकती है. यह बहुत बड़ा और बहुत विशाल है!

सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. शाहरुख खान के फैंस उनके ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि एटली निर्देशित शाहरुख खान की जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं, इनके अलावा इसमें दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. जवान 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कनिका ढिल्लो की हाउस वार्मिंग पार्टी में पहुंचे कृति सेनन, तमन्ना, हुमा कुरेशी और अन्य सेलेब्स