बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बात कर- शाहरुख की Jawan का ट्रेलर देख खूब बजाएंगे तालियां और मारेंगे सीटियां

Jawan Trailer: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. किंग खान के फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. बीते दिनों जवान का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ था.

बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बात कर- शाहरुख की Jawan का ट्रेलर देख खूब बजाएंगे तालियां और मारेंगे सीटियां

Jawan Trailer: 'जवान' का ट्रेलर देख बजाएंगे तालियां और खूब मारेंगे सीटियां

नई दिल्ली:

Jawan Trailer Shah Rukh Khan Enters The Chat As The Anti Hero We Did not Know We Needed: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. किंग खान के फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. बीते दिनों जवान का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ था. जिसे खूब पसंद किया गया. अब प्रीव्यू वीडियो की तरह ट्रेलर में भी शाहरुख खान का एक्शन अंदाज देखने को मिला है. ट्रेलर से एक बात तो तय है कि जवान में शाहरुख खान अपने अलग-अलग लुक से दर्शकों को हैरान करने वाले हैं. उनके अलावा जवान में विजय सेतुपति और नयनतारा का भी शानदार अंदाज नजर आ रहा है.

जवान के ट्रेलर में कई सीन ऐसे हैं, जो आपको सीटियां और तालियां बजाने के लिए मजबूर कर सकते हैं. आपको बता दें कि ट्रेलर से पहले जवान से जुड़ा शाहरुख खान का एक नया पोस्टर रिलीज हुआ है. जवान में शाहरुख खान के सभी अवतारों को एक सिंगल फ्रेम में मिलाकर, नया पोस्टर पेश किया गया है, जो फिल्म से पांच अलग-अलग दिखने वाले रूपों को शानदार तरीके से पेश कर रहा है. जिस खूबसूरत तरीके से शाहरुख इन अलग-अलग अवतारों के बीच बेहद आसानी से बदलाव करते हैं, वह उनकी शानदार प्रतिभा का सबूत है. 'जवान' बिना किसी शक दर्शकों को शाहरुख के अलग-अलग वर्जन से परिचित कराने के लिए तैयार है, जैसा पहले कभी नहीं देखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है. यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी. इससे पहले शाहरुख खान को फिल्म पठान में देखा गया था. इस फिल्म में भी उनका एक्शन अवतार नजर आया था. फिल्म पठान हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.