ओटीटी पर आने वाली 'जवान', थिएटर में रिलीज हुई 'जवान' से होगी अलग, एटली के एक और सरप्राइज के लिए रहें तैयार

एटली कुमार ने कहा है कि वह ओटीटी पर फिल्म जवान का अनकट वर्जन रिलीज करेंगे. यानी ओटीटी पर रिलीज होने वाली शाहरुख खान की जवान थिएटर में रिलीज होने वाली जवान से अलग होने वाली है.

ओटीटी पर आने वाली 'जवान', थिएटर में रिलीज हुई 'जवान' से होगी अलग, एटली के एक और सरप्राइज के लिए रहें तैयार

'जवान' के ओटीटी वर्जन को लेकर डायरेक्टर एटली का बड़ा खुलासा

खास बातें

  • ओटीटी पर फिल्म जवान का अनकट वर्जन रिलीज होगा.
  • ओटीटी जवान थिएटर में रिलीज होने वाली जवान से अलग होगी.
  • जवान की कमाई 800 करोड़ पार हो गया है.
नई दिल्ली:

जी हां, आपने बिलकुल सही सुना आपने. ओटीटी पर आने वाली शाहरुख खान की जवान सिनेमाघरों में रिलीज हुई जवान के वर्जन से एकदम अलग होगा. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार इस बात का ऐलान कर चुके हैं. शाहरुख खान की जवान को रिलीज हुए 10 दिन से ज्यादा हो हुए है. फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में धमाल मचा रही है. वहीं ओटीटी दर्शक उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिसको लेकर एटली कुमार ने बड़ा अपडेट दिया है. 'जवान' का ओटीटी वर्जन तीन घंटे से ऊपर रहने वाला है जबकि इसका थिएटर वर्जन दो घंटे 45 मिनट का था. इस तरह नेटफ्लिक्स पर फैन्स को 20 मिनट की एक्स्ट्रा फिल्म देखने को मिलेगी.

उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बातचीत की. इस दौरान एटली कुमार ने कहा है कि वह ओटीटी पर फिल्म जवान का अनकट वर्जन रिलीज करेंगे. यानी ओटीटी पर रिलीज होने वाली शाहरुख खान की जवान थिएटर में रिलीज होने वाली जवान से अलग होने वाली है. पता हो कि सिनेमाघरों में रिलीज करने से पहले सेंसर बोर्ड ने जवान के सात सीन पर अपनी कैंची चलाई थी. लेकिन ओटीटी पर इन सीन्स के साथ फिल्म को रिलीज किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एटली कुमार ने कहा, 'मुझे लगता है कि हमने थिएटर की सही समय सीना के हिसाब से भावनाओं को दिखाने की कोशिश की है. लेकिन ओटीटी के लिए हम एक अलग लय पर विचार कर रहे हैं. इसलिए हम कुछ चीजों पर काम कर रहे हैं. इसलिए मैं अपनी छुट्टियों पर नहीं गया. चलो देखते हैं, मैं आप सभी को सरप्राइज देता हूं या नहीं.' एटली कुमार के इस बयान के बाद से ऐसी चर्चा है कि शाहरुख खान की जवान का ओटीटी पर अनकट वर्जन रिलीज होने वाला है. आपको बता दें कि फिल्म जवान ने दुनियाभर में फिल्म का कलेक्शन देखने लायक है, जो 800 करोड़ पार हो गया है. इसी के चलते हम आपके लिए लेकर आए हैं 11 दिनों की बॉक्स ऑफिस कमाई, जिसमें उतार चढ़ाव के बाद भारत में 500 करोड़ का कलेक्शन करने को तैयार है.