एक-दो नहीं बल्कि पूरे 5 अलग-अलग लुक में दिखेंगे शाहरुख खान, 'जवान' का नया पोस्टर कर देगा हैरान

शाहरुख खान की फिल्म जवान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बॉलीवुड के रोमांस किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान इस फिल्म में अपना एक्शन दिखाते हुए नजर आएंगे.

एक-दो नहीं बल्कि पूरे 5 अलग-अलग लुक में दिखेंगे शाहरुख खान, 'जवान' का नया पोस्टर कर देगा हैरान

एक शाहरुख खान पांच चेहरे, जवान का नया पोस्टर कर देगा हैरान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म जवान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बॉलीवुड के रोमांस किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान इस फिल्म में अपना एक्शन दिखाते हुए नजर आएंगे. हाल ही में उनके जवान के लुक ने प्रीव्यू के लॉन्च के बाद से ही दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. जहां, प्रीव्यू ने पहले ही दर्शकों को नए लेवल के एक्शन्स की झलक दिखाई है, वहीं जवान को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले एलिमेंट्स में से एक शाहरुख के अलग-अलग अवतार हैं, जिसे लेकर सभी के बीच उत्सुकता बढ़ गयी है कि आखिर उनके हर एक लुक के पीछे की कहानी होगी. 

हाल ही में जवान से जुड़ा शाहरुख खान का एक नया पोस्टर रिलीज हुआ है. जवान में शाहरुख खान के सभी अवतारों को एक सिंगल फ्रेम में मिलाकर, नया पोस्टर पेश किया गया है, जो फिल्म से पांच अलग-अलग दिखने वाले रूपों को शानदार तरीके से पेश कर रहा है. जिस खूबसूरत तरीके से शाहरुख इन अलग-अलग अवतारों के बीच बेहद आसानी से बदलाव करते हैं, वह उनकी शानदार प्रतिभा का सबूत है. 'जवान' बिना किसी शक दर्शकों को शाहरुख के अलग-अलग वर्जन से परिचित कराने के लिए तैयार है, जैसा पहले कभी नहीं देखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है. यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी. इससे पहले शाहरुख खान को फिल्म पठान में देखा गया था. इस फिल्म में भी उनका एक्शन अवतार नजर आया था. फिल्म पठान हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.