Jawan Box Office Collection Day 13: गणेश चतुर्थी के बीच जवान की हुई तगड़ी कमाई, जानें 13वें दिन का कलेक्शन

Jawan Box Office Collection Day 13: लेटेस्ट अपडेट में शाहरुख और एटली की जवान फिल्म KGF 2 के कलेक्शन को पार कर चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है.

Jawan Box Office Collection Day 13: गणेश चतुर्थी के बीच जवान की हुई तगड़ी कमाई, जानें 13वें दिन का कलेक्शन

Jawan Box Office Collection Day 13: गणेश चतुर्थी के बीच जवान की हुई तगड़ी कमाई

नई दिल्ली :

Jawan Box Office Collection Day 13: बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में देकर शाहरुख ने बीते कुछ समय में इस बात को साबित कर दिया है कि बॉलीवुड के असली किंग वही हैं. पठान के बाद शाहरुख अब सिनेमाघरों से हालिया रिलीज फिल्म जवान से तहलका मचा रहे हैं. महज 12 दिनों में ही फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर चुकी है. बीते बारह दिनों में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करके शाहरुख खान की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 444.69 करोड़ की कमाई कर ली. ऐसे में हम आपको आज जवान के 13वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताने जा रहे हैं. 

जवान ने 13वें दिन कमा लिए इतने करोड़
लेटेस्ट अपडेट में शाहरुख और एटली की जवान फिल्म KGF 2 के कलेक्शन को पार कर चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. शुरुआती रुझानों के मुताबिक, जवान ने रिलीज के 13वें दिन भी रफ्तार बरकरार रखी है. कोइमोई की रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान की जवान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 13-14 करोड़ रुपए की कमाई की. इस आंकड़े के साथ अब फिल्म का कुल कलेक्शन 457.69-458.69 करोड़ हो गया है. बता दें, फिल्म ने इस सोमवार यानी बारहवें दिन को 14.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जिससे कल तक कुल कलेक्शन 444.69 करोड़ था.

वर्ल्डवाइड जवान फिल्म की हुई तगड़ी कमाई
शाहरुख खान की फिल्म जवान भारत में और दुनियाभर में एक-एक करके कई रिकार्ड्स तोड़ रही है. आपको बता दें कि जवान ने ग्यारह दिनों में दुनियाभर में 730 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली थी. वहीं Sacnilk के मुताबिक, जवान के बारह दिन की कमाई वर्ल्डवाइड 760 करोड़ रुपए तक पहुंच गई. अब शाहरुख के फैंस जवान का 800 करोड़ क्लब में शामिल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com