Jawan: यहां के शाहरुख खान फैन्स फ्री में देख पाएंगे जवान, क्या है स्कीम ?

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान को लेकर गजब का एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. फैन्स इस फिल्म को सुपर डुपर हिट करवाने के लिए कमर कस चुके हैं.

Jawan: यहां के शाहरुख खान फैन्स फ्री में देख पाएंगे जवान, क्या है स्कीम ?

जवान में शाहरुख खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान अपनी अगली मेगा-एंटरटेनर फिल्म जवान के साथ कुछ ही दिनों में बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. उनकी इस रिलीज का जश्न मनाने के लिए नागपुर एसआरके फैन क्लब ने जवान के लिए एक पूरा ऑडिटोरियम बुक किया है. इस फैन क्लब ने पूरी तरह से फैन्स के लिए एक शो का इंतजाम किया है और उन्हें इसमें शामिल होने और शामिल होकर इस से जश्न को बड़ा और बेहतर बनाने के लिए बुलाया है.

फैन क्लब ने एक वीडियो शूट किया है और सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और इसने नेटिजन्स को हैरान कर दिया है. वीडियो में आप देखेंगे कि लड़कियों का एक ग्रुप एक थिएटर में एंट्री लेता है. इसके बाद उनकी लीडर काउंटर पर अपना ब्रीफकेस रखते हुए जवान के 9.45 वाले शो के सारे टिकट बुक करवाती है. इसके बाद शाहरुख खान की आवाज आती है रेडी गर्ल्स और वहां से लड़कियां जवाब देती हैं रेडी चीफ और मिलकर पोज देती हैं.

SRK फैन क्लब ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया और लिखा, "जवान टिकट रेडी: हमें जवान की वुमेन सेंट्रिक थीम पर पूरे ऑडिटोरियम को बुक करने पर बहुत गर्व है. हमारी लड़कियां अपने चीफ के आदेशों का पालन कर रही हैं. @iamsrk @RedChilliesEnt उम्मद है कि आपको यह पसंद आएगा."

जैसे ही वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया कई इम्प्रेस्ड नेटिज़न्स ने शाहरुख खान की दीवानगी पर रिएक्शन दिए. एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, "शानदार". एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, "वाह भाई...जवान एडवांस बुकिंग का अब तक का सबसे बेस्ट वीडियो." एक नेटिजन ने लिखा, "अरे वाह! आग लगा दी...लड़कियों के लिए अच्छा है!" एक ने लिखा, "ग्रेट जॉब गर्ल्स." एक नेटिजन ने लिखा, "दिल से थैंक्यू नागपुर वालों."

जवान की एडवांस बुकिंग 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जवान की एडवांस बुकिंग भारत में खुल गई और 1,65,000 टिकटें पहले ही बिक चुकी हैं. सैकनिल्क के मुताबिक शाहरुख खान स्टारर जवान ने पहले 24 घंटों में किसी भी बॉलीवुड फिल्म की तुलना में अब तक की सबसे ज्यादा प्री-सेल रिकॉर्ड की है. फिल्म की एडवांस बुकिंग ने पहले 24 घंटों में 305K टिकटों की बिक्री के साथ 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन पार कर लिया है. फिल्म ने 24 घंटे के अंदर तीन नेशनल चेन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में करीब 165K टिकटें बेची हैं. जिसने पठान के 117K टिकटों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.