आलिशान गाड़ियों और अपने प्राइवेट जेट में घूमती है साउथ की ये सुपरस्टार एक्ट्रेस, अब शाहरुख की 'जवान' को करेंगी हिट

Nayanthara: नयनतारा न केवल एक सुंदर और उम्दा अभिनेत्री हैं, बल्कि वे ऐसी फिल्मों के लिए खासतौर पर पहचानी जाती हैं जिनमें महिला किरदार को केन्द्र में रखकर बनाया गया है.

आलिशान गाड़ियों और अपने प्राइवेट जेट में घूमती है साउथ की ये सुपरस्टार एक्ट्रेस, अब शाहरुख की 'जवान' को करेंगी हिट

Nayanthara: कौन है शाहरुख के साथ जवान में नज़र आने वाली साउथ सुपरस्टार नयनतारा

नई दिल्ली:

Nayanthara Private Jet And Luxurious Vehicles Know Actress Net Worth: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का उनके चाहने वाले दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के साथ ही इसमें शाहरुख के अपोजिट नजर आने वालीं साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी इन दिनों सुर्खियों में है. बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस नयनतारा का नाम बॉलीवुड के दर्शकों के लिए भले ही नया हो, लेकिन साउथ में उन्हें लेडी सुपरस्टार का दर्जा हासिल है. नयनतारा न केवल एक सुंदर और उम्दा अभिनेत्री हैं, बल्कि वे ऐसी फिल्मों के लिए खासतौर पर पहचानी जाती हैं जो महिला किरदार पर केंद्रित हो. साउथ में धमाल मचाने के बाद नयनतारा मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान में शाहरुख खान के ऑपोजिट नजर आने वाली हैं.  तो आज उस खबर में हम आपको बताएंगे कौन है नयनतारा क्या है उनकी नेटवर्क और कितनी लग्ज़री गाड़ियों की है मालकिन हैं वो.  

एक फिल्म के लिए लेती हैं 5 से 10 करोड़ तक की फीस

18 नवंबर, 1984 को बेंगलुरु में जन्मी नयनतारा का फिल्मी सफर साल 2003 में मलयालम फिल्म मनासिनक्कारे से हुई. उनका असली नाम डायना मरियम कुरियन है, लेकिन फिल्मों की उनकी पहचान नयनतारा के नाम से बनी. अपने 20 साल के कामयाबी के सफर में आज नयनतारा इस मुकाम पर हैं कि वे एक फिल्म के लिए अपनी भूमिका के आधार पर 5 से 10 करोड़ रुपए तक फीस लेती हैं. कोई ताज्जुब नहीं कि अपने काम के दम पर सफलता के घोड़े पर सवार इस अभिनेत्री की नेटवर्थ भी करोड़ों में है. उनके पास न केवल शानदार लग्ज़री गाड़ियां हैं, बल्कि वे एक प्राइवेट जेट की भी मालकिन हैं. उनके कारों के काफिले में बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, मर्सिडीज जीएलएस 350डी, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, फोर्ड एंडेवर और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज जैसे मॉडल शामिल हैं.

बिजनेस की दुनिया में भी है दखल

खास बात ये है कि नयनतारा न केवल अभिनय की महारानी है, बल्कि बिजनेस में भी दखल रखती हैं. साल 2021 में उन्होंने प्रसिद्ध स्किन स्पेशलिस्ट डॉ. रेनिता राजन के साथ पार्टनरशिप में 'द लिप बाम' नाम से अपना एक स्किनकेयर ब्रांड लॉन्च किया है. कोई आश्चर्य नहीं की वो दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में से एक है. एक अनुमान के मुताबिक साल 2023 में नयनतारा की कुल संपत्ति का मूल्य करीब 25 मिलियन अमेरिकी डॉलर आंका गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com