Javed Khan Died: नहीं रहे 'चक दे इंडिया' और 'लगान' फेम एक्टर जावेद खान

एक्टर को आज शाम 6.30 बजे ओशिवारा कब्रिस्तान में सुपुर्दे-ए-ख़ाक किया जाएगा. जावेद खान लगान और चक दे इंडिया जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते हैं.

Javed Khan Died: नहीं रहे 'चक दे इंडिया' और 'लगान' फेम एक्टर जावेद खान

नहीं रहे जावेद खान

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता जावेद खान का मंगलवार को निधन हो गया है. वे काफी समय से सांस लेने की बीमारी से जूझ रहे थे और पिछले एक साल से बिस्तर पर थे. जावेद खान सांताक्रूज के सूर्या नर्सिंग होम में एडमिट थे, जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. उनके दोनों फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया था. एक्टर को आज शाम 6.30 बजे ओशिवारा कब्रिस्तान में सुपुर्दे-ए-ख़ाक किया जाएगा. जावेद खान लगान और चक दे इंडिया जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते हैं.

जावेद खान के निधन से बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गई है. कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा कि एक्टर दुनिया छोड़कर चले गए हैं. जावेद खान अपनी सशक्त अदाकारी के लिए जाने जाते थे. उन्होंने 'अंदाज अपना-अपना', 'इश्क', 'हम है राही प्यार के' जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया था. आमिर खान की फिल्म लगान में वे राम सिंह के रोल में नजर आए थे. वहीं हम है राही प्यार के में उन्होंने छोटया का रोल निभाया था. चक दे इंडिया में जावेद खान का सुखलाल वाला किरदार आज भी याद किया जाता है.

जावेद खान फिल्मों के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमा चुके हैं. आखिरी बार उन्हें संजय दत्त, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क 2 में देखा गया था. यह फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी. हालांकि ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com