जावेद अख्तर का राहुल गांधी पर ट्वीट, बोले- जो RG को पीएम के तौर पर देखता है वह श्रीमान मोदी को...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाकर रख दिया है. जावेद अख्तर ने यह ट्वीट कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को संबोधित करते हुए किया है और इसमें राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर यह बात कही है.

जावेद अख्तर का राहुल गांधी पर ट्वीट, बोले- जो RG को पीएम के तौर पर देखता है वह श्रीमान मोदी को...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाकर रख दिया है. जावेद अख्तर ने यह ट्वीट कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को संबोधित करते हुए किया है और इसमें उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर सीधा निशाना साधा है. जावेद अख्तर ने भारत के प्रधानमंत्री के तौर पर राहुल गांधी को पूरी तरह से खारिज कर दिया है और नरेंद्र मोदी के पीएम (PM Modi) बने रहने को लेकर भी अपना पक्ष रखा है. इस तरह उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. 

ja6g5km8

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'जनाब सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid), आपका विरोधाभासों से लबरेज 'लोकतंत्र का राजा' पूरी तरह से दयनीय है. राहुल गांधी विपक्षी नेताओं में से एक के रूप में स्वीकार्य हो सकते हैं, लेकिन जो कोई भी राहुल गांधी को पीएम के रूप में देखता है, वह श्रीमान मोदी को हमेशा के लिए भारत के प्रधानमंत्री के रूप में कायम रखने की पूरी कोशिश कर रहा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 21 मई यानी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने दो फोटो शेयर की थीं. यह फोटो दिवंगत राजीव गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की थीं. उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा था, 'एक समय रह चुके और भविष्य के लोकतंत्र के राजा.' तो जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपनी इस पोस्ट के जरिये सलमान खुर्शीद की उसी पोस्ट का जवाब दिया है.