Jasmin Bhasin को आया अभिनव शुक्ला पर गुस्सा, बोलीं- भगवान का शुक्र है अली गोनी ने...

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अभिनव शुक्ला को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अभिनव पर मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है

Jasmin Bhasin को आया अभिनव शुक्ला पर गुस्सा, बोलीं- भगवान का शुक्र है अली गोनी ने...

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) को आया अभिनव शुक्ला पर गुस्सा

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने फिनाले के बेहद करीब आ चुका है. और शो में हर दिन काफी कुछ मजेदार हो रहा है. अब फिनाले से पहले जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के एक बयान ने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा दिया है. हाल ही में जैस्मीन भसीन ने अभिनव शुक्ला को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अभिनव पर मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है वहीं अली गोनी पर मुझे बेहद गर्व है. आपको बता दें कि जैस्मीन बिग बॉस हाउस में ऐसी कंटेस्टेंट थी जो अली गोनी के बाद  'बिग बॉस" के घर में किसी की तारीफ करती थी, तो वह अभिनव शुक्ला थे. जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने नामांकन के दौरान न सिर्फ उन्हें बचाया, बल्कि अगर उसके खिलाफ कुछ भी कहा तो वह अली और राहुल वैद्य से लड़ती भी थी. लेकिन एक्ट्रेस अपने बीएफएफ पर हाल की टिप्पणी से नाराज हैं.

जैस्मीन भसीन ने कहा कि "अभिनव ने अली को लेकर जिस तरीके की भद्दे कमेंट किये है मैं उससे काफी परेशान हूं, वह हमेशा अली को पीछे करना चाहते हैं. यह गलत है कि अभिनव ने अली को भैंस कहा. मैं समझती हूं कि अली ने उसे 'जामुरा' भी कहा था, लेकिन इस शब्द का इस्तेमाल शो में पहले भी हो चुका है. "सिर्फ इसलिए कि अली एक लंबा चौड़ा आदमी है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह उसे 'भैंस' कहे. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिनव बेसक जानते हैं कि अली एक मजबूत खिलाड़ी है और इसीलिए उसने उनके बारे में ऐसी भद्दी बात कही और मैं अभिनव से बहुत परेशान हूं. आप किसी की उपस्थिति का मज़ाक कैसे उड़ा सकते हैं? अली का व्यक्तित्व बहुत एट्रेक्टिव है. साथ ही एक्ट्रेस ने अली की तारीफ करते हुए कहा कि भगवान का शुक्र है की अली बहुत अच्छा खेल रहे हैं और उन्होंने अपने गुस्से पर भी काबू रखा हुआ रहा.