Janmashtami 2022: जन्माष्टमी के मौके पर अमिताभ और अभिषेक बच्चन 'फोड़ते दिखे मटकी', बेटी श्वेता ने दिया ऐसे रिएक्शन

देशभर में जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर कई फिल्मी सितारे खास अंदाज में अपने फैंस को बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी अपने फैंस को जन्माष्टमी के मौके पर बेहद अलग और खास तरीके से बधाई दी है.

Janmashtami 2022: जन्माष्टमी के मौके पर अमिताभ और अभिषेक बच्चन 'फोड़ते दिखे मटकी', बेटी श्वेता ने दिया ऐसे रिएक्शन

अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली:

देशभर में जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर कई फिल्मी सितारे खास अंदाज में अपने फैंस को बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी अपने फैंस को जन्माष्टमी के मौके पर बेहद अलग और खास तरीके से बधाई दी है. बिग बी ने सोशल मीडिया पर खास वीडियो शेयर कर फैंस को जन्माष्टमी की बधाई दी है. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. बिग बी इस वीडियो जन्माष्टमी की मटकी तोड़ते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो में बिग बी के अलावा उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन भी नजर आ रहे हैं. दरअसल अमिताभ बच्चन के लेटेस्ट वीडियो में उनकी और अभिषेक बच्चन की फिल्मों के अलग-अलग सीन दिख रहे हैं. पहले सीन में अमिताभ बच्चन जन्माष्टमी की मटकी फोड़ रहे हैं. उनका यह सीन साल 1982 में आई फिल्म खुद्दार का है.

वहीं वीडियो में अगला सीन अभिषेक बच्चन की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर का है. फिल्म हैप्पी न्यू ईयर साल 2014 में आई थी. इस वीडियो में सुपरस्टार बाप-बेटे की यह जोड़ी जन्माष्टमी की मटकी फोड़ रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, आला रे आला गोविंदा आला !! सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने भी वीडियो पर भाई अभिषेक के लिए कमेंट किया है. उन्होंने अभिषेक बच्चन को टैग करते हुए लिखा, ओह एबी अभिषेक आपने इसमें मुझे इतना हंसाया !!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा की पार्टी में एक साथ दिखीं गौरी खान, महीप कपूर और सीमा सजदेह