जान्हवी कपूर ने गोल्डन ड्रेस में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, PHOTOS देख फैन्स बोले- किम कार्दशियन लग रही हो

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर एक बार फिर अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. हाल ही में उन्होंने मनीष मल्होत्रा के लिए एक ग्लैमरस फोटोशूट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रही है.

जान्हवी कपूर ने गोल्डन ड्रेस में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, PHOTOS देख फैन्स बोले- किम कार्दशियन लग रही हो

गोल्डन ड्रेस में जान्हवी कपूर की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ना सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि अपने खूबसूरत और स्टनिंग लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं. ऐसा कोई भी मौका नहीं होता जब एक्ट्रेस अपने स्टाइल से लोगों को इंप्रेस ना करें. कुछ ऐसा ही हाल ही में नजर आया, जहां लंदन में वो मनीष मल्होत्रा के लिए एक फोटोशूट करती नजर आईं और इस दौरान गोल्डन कलर की शिमरी ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने इतने ग्लैमरस पोज दिए जिसे देखकर आप भी अपना दिल थाम लेंगे. तो चलिए आपको दिखाते हैं जान्हवी कपूर की ये लेटेस्ट तस्वीरें, जिसमें वो  किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म उलझ की शूटिंग के लिए लंदन में है. इस बीच उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई खूबसूरत सी ड्रेस पहनी और इसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. इन फोटोज में जाह्नवी कपूर गोल्डन कलर की कटआउट डीप नेक गाउन पहनी हुई हैं और इसके साथ एक बड़ा सा ब्राउन कलर का पफ स्लीव्स जैकेट भी पहना हुआ है. इतना ही नहीं अपने लुक को एन्हांस करने के लिए उन्होंने एक लायन मास्क भी हाथ में कैरी किया हुआ है. जान्हवी के मेकअप की बात की जाए तो इन फोटोज में उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और ब्राउन कलर का लिप कलर लगाया है, बालों को सॉफ्ट करके ओपन छोड़ा है.
 


सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की गोल्डन ड्रेस में फ्लॉन्ट करती ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने उन्हें इंडियन किम कार्दशियन करार दिया. तो एक यूजर ने लिखा कि आपने तो दिल चुरा लिया. इसी तरह से कई यूजर्स जान्हवी कपूर के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म उलझ में नजर आने वाली हैं, जिसमें वो एक आईएफएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी. जान्हवी कपूर और राजकुमार राव मिस्टर एंड मिसेज माही में साथ नजर आएंगे और जूनियर एनटीआर के साथ वो फिल्म देवरा भी कर रही हैं. 

ये भी देखें: आलिया ने ऐसे किया रिएक्ट जब पैपराजी ने कहा तुम क्या मिले "अच्छा गाना है"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com