जाह्नवी की ब्लैक ड्रेस में फोटो देख कर फैंस ने थामा दिल बोले- आपने तो दीवाना बना दिया

जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ एक फोटो शेयर की है. फोटो में वह काफी ग्लैमरस दिख रही है. ब्लैक ड्रेस में उन्होंने मिनिमल मेकअप रखा है.

जाह्नवी की ब्लैक ड्रेस में फोटो देख कर फैंस ने थामा दिल बोले- आपने तो दीवाना बना दिया

ब्लैक ड्रेस में जाह्नवी

नई दिल्ली :

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. फोटो में वह काफी ग्लैमरस और क्यूट दिखती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ एक फोटो शेयर की है. फोटो में वह काफी ग्लैमरस दिख रही है. ब्लैक ड्रेस में उन्होंने मिनिमल मेकअप रखा है. वहीं ड्रेस के साथ कानों में बाली पहनी हुई हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, फ्लेमिंग हॉट चीटोज. इस फोटो पर फैंस ने दिल और फायर इमोटिकॉन्स शेयर किए हैं.

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने ब्लैक कलर की मोनोकॉन पहने पूल किनारे की फोटो शेयर की थी. उनका पूल फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था. फोटो पर फैंस ने काफी सारे कमेंट्स किए थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो Janhvi Kapoor को आखिरी बार हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ वरुण शर्मा और राज कुमार राव नजर आए थे. वहीं आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे अब 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी. यह फिल्म दोस्ताना की सीक्वल है. इसके अलावा वे 'गुड लक जेरी' में भी नजर आएंगी.