क्या एक ही शख्स को डेट कर चुकी हैं Janhvi Kapoor और खुशी कपूर? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

क्या जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर एक ही शख्स को डेट कर चुकी हैं? जाह्नवी कपूर ने इस सवाल का जवाब दे दिया है.

क्या एक ही शख्स को डेट कर चुकी हैं Janhvi Kapoor और खुशी कपूर? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

जाह्नवी कपूर ने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर दिया यह जवाब

खास बातें

  • बहनें है जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर
  • मिली है जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म
  • द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं खुशी कपूर
नई दिल्ली :

फिल्म निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की एक के बाद एक फिल्में रिलीज हो रही हैं. वहीं उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी जल्द जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली है. जाह्नवी कपूर के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर अकसर अफवाहें सामने आती रहती हैं, हालांकि वे खुद को सिंगल बताती हैं. हाल में जाह्नवी कपूर ने एक ऐसी अफवाह का खंडन किया जिसमें उनके साथ उनकी बहन खुशी को भी जोड़ा जा रहा था.

एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को किया फायर तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

अफवाह के मुताबिक जाह्नवी और उनकी बहन खुशी एक ही शख्स को डेट कर चुकी हैं. अलग-अलग समय में दोनों बहनें एक ही शख्स के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं. हालांकि अब जाह्नवी ने इस मुद्दे पर खुल कर बात की है और इस अफवाह को सिरे से खारिज किया है. बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू के मुताबिक जाह्नवी ने कहा कि ‘मैंने अपने बारे में जो सबसे बुरी अफवाह सुनी वो यह है कि मैं अक्षत राजन को डेट कर रही थी, जो मेरे बचपन का सबसे अच्छा दोस्त है और फिर मैंने उससे रिश्ता तोड़ लिया और अब खुशी उसे डेट कर रही है.' जाह्नवी ने आगे स्पष्ट किया कि न तो बहन ने अक्षत को डेट किया है, जिसे वे तब से जानते हैं जब वे बच्चे थे. उन्होंने कहा, ‘हम में से किसी ने भी उसे कभी डेट नहीं किया. वह बचपन से ही हमारा सबसे अच्छे दोस्त रहा है.'

मां के साथ पढ़ाई करते हुए रो रही यह बच्ची आज है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस, पहचाना तो कहलाएंगे सिकंदर

जान्हवी के डेटिंग लाइफ के बारे में लेटेस्ट अफवाह जो सामने आई है वह ये कि वह अपने फ्रेंड ओरहान अवत्रामणि जो डेट कर रही हैं. हाल की कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस तरह की अफवाह सामने आई है. हालांकि जाह्नवी ने इस अफवाह को भी खारिज किया है और साफ किया कि वह अभी एकदम सिंगल हैं.

रवीना टंडन ने बर्थडे पर पति और बच्चों संग किया डिनर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com