जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर फिर से एक दूसरे को किया अनफॉलो, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में बने हुए है.

जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर फिर से एक दूसरे को किया अनफॉलो, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन

कार्तिक- जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को किया अनफॉलो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में बने हुए है. दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) को गोवा में बाइक से घूमते हुए देखा गया था हालांकि साथ ही यह भी कहा गया कि दोनों अपनी आने वाली फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग के लिए गोवा में है. लेकिन अब दोनों को लेकर यह खबर आ रही है कि दोनों के बीच किसी बात पर अनबन हो गई है जिसकी वजह से दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. यह खबर सुनकर फैन्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. फैन दोनों स्टार के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट करते हुए पूछते नजर आ रहे हैं कि आखिर आप दोनों बार- बार ऐसा क्यों कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि दोनों ने एक दूसरे को पहले फॉलो किया था फिर अनफॉलो कर दिया. साथ ही यह भी कहा जा रहा था कि जाह्नवी ने कार्तिक को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है. वहीं अब फिर से यह खबर आ रही है कि जाह्नवी और कार्तिक ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि दोनों स्टार्स फिल्म दोस्ताना 2 में भी नजर आने वाले हैं.  कार्तिक और जाह्नवी के दोस्ताना 2 की शूटिंग की अनाउंसमेंट साल 2019 में की गई थी. लेकिन कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन लगने के बाद फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई. फिल्म की शूटिंग यूके में भी होने वाली थी लेकिन मार्च 2020 से अभी तक दोबारा शुरू नहीं हो पाई है.

अन्य खबरें