Jamtara Trailer: कॉल, क्राइम और स्कैम की शानदार कहानी के साथ तैयार है 'Jamtara 2'

Jamtara ओटीटी प्लेटफार्म की पॉपुलर वेब सीरीज है. फैन्स को इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार था. वहीं अब यह सीरीज सितंबर में रिलीज होने को तैयार है.

Jamtara Trailer: कॉल, क्राइम और स्कैम की शानदार कहानी के साथ तैयार है 'Jamtara 2'

Jamtara 2 जल्द होगी रिलीज

नई दिल्ली :

Jamtara ओटीटी प्लेटफार्म की पॉपुलर वेब सीरीज है. फैन्स को इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार था. वहीं अब यह सीरीज सितंबर में रिलीज होने को तैयार है. गुरुवार को जमताड़ा के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर को शेयर किए हुए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक इसे 10  हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि इस ट्रेलर के साथ ही शानदार कैप्शन लिखा है जो आपका ध्यान अपनी ओर खींच लेगा.  इस पोस्ट पर लिखा है कि बधाई, आपका एकाउंट चुन लिया गया है Jamtara के ट्रेलर को देखने के लिए.

बता दें कि यह सीरीज क्राइम और स्कैम के ऊपर आधारित है. जिसमें छोटे से लेकर बड़े तक इस स्कैम का शिकार हो जाते हैं. साथ ही राजनीति का गरम माहौल भी दिखाया गया है. दरअसल सनी और गुडिया बड़े हो जाते हैं और अपनी रिस्पेक्ट बनाने के चक्कर में वे चुनावी मुद्दों का मोहरा बन जाते हैं. फिलहाल तो बता दें कि इस सीजन में स्पर्श श्रीवास्तव, मोनिका पवार और आयुष्मान पुष्कर लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि Jamtara 23 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है. यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. आपको बता दें कि जमातड़ा का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज किया गया था जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सोनू सूद ने एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ क्लिक कराई सेल्फी