जैमी लीवर ने गाया सोनू निगम का ‘अभी मुझ में कहीं’ गाना, फैन्स बोले- सिंगर बन जाओ...देखें Video

जैमी लीवर का यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सोनू निगम का एक मशहूर गाना गाते हुए देखी जा सकती हैं.

जैमी लीवर ने गाया सोनू निगम का ‘अभी मुझ में कहीं’ गाना, फैन्स बोले- सिंगर बन जाओ...देखें Video

जैमी लीवर का सिंगिंग वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जैमी लीवर का वीडियो हुआ वायरल
  • जैमी ने गाया सोनू निगम का मशहूर गाना
  • जॉनी लीवर की बेटी हैं जैमी लीवर
नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर को भी कॉमेडी में महारथ हासिल है. वे कॉमेडी के मामले में अपने पिता से कम नहीं हैं. जॉनी लीवर जिस आसानी के साथ बॉलीवुड सितारों की मिमिक्री करते हैं, उसी तरह जैमी भी कई सितारों की एक्टिंग कर सभी को हैरानी में डाल देती हैं. अक्सर अपने कॉमेडी वीडियो से सभी को हंसाने वालीं जैमी लीवर का एक लेटेस्ट पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें वे गाना गाते हुए देखी जा सकती हैं.

जैमी लीवर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे कॉमेडी करते हुए नहीं, बल्कि सुर लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि जैमी कॉमेडी के साथ-साथ सिंगिंग में भी उस्ताद हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि जैमी सोनू निगम का मशहूर गाना ‘अभी मुझ में कहीं' बड़े ही खूबसूरत अंदाज में गा रही हैं. उनकी खूबसूरत आवाज लोगों को दीवाना बना रही है. कई लोग तो उन्हें सिंगिंग में हाथ आजमाने की सलाह देते हुए भी नजर आ रहे हैं. जैमी के इस वीडियो को अब तक 38 हजार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है.

जैमी लीवर के वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सितारों के भी कमेंट्स आ रहे हैं. राखी सावंत ने लिखा है, ‘woww आपकी आवाज बहुत अच्छी है...आपको अपना वॉइस ऑफ वीडियो खोलना चाहिए'. वहीं एक ने लिखा है, ‘आप कितना अमेजिंग गाती हैं और क्या गाना है'. इस तरह से लोग जैमी के इस सिंगिंग वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com