Jailer Box Office Collection Day 2: थलाइवा का चला जादू, दो दिनों में रजनीकांत की 'जेलर' ने कर ली इतनी कमाई

Jailer Box Office Collection day 2: साउथ के थलाइवा यानी सुपरस्टार रजनीकांत का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. तभी तो फिल्म जेलर ने केवल 2 दिनों में 50 करोड़ नहीं बल्कि 75 करोड़ की कमाई कर ली है.

Jailer Box Office Collection Day 2: थलाइवा का चला जादू, दो दिनों में रजनीकांत की 'जेलर' ने कर ली इतनी कमाई

Jailer Box Office Collection Day 2: रजनीकांत की जेलर ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Jailer Box Office Collection day 2: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्मों के फैंस दीवाने हैं. वहीं अगर कई साल बाद सिनेमाघरों में उनकी फिल्म लगे तो लोग देखने ना जाएं ऐसा नहीं हो सकता. वहीं दो दिन पहले रिलीज हुई जेलर के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, जिसने दो दिनों 50 नहीं 75 करोड़ का कमाई का आंकड़ा भारत में पार कर लिया है. जबकि यह कमाई शनिवार और रविवार को बढ़ने के आसार है. आइए आपको बताते हैं थलाइवा की जेलर ने कितनी कर ली है बॉक्स ऑफिस पर कमाई...

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के अनुसार, जेलर ने दूसरे दिन 27 करोड़ की कमाई है, जो कि पहले दिन 48.35 करोड़ के मुकाबले कम है. लेकिन दो दिनों की कमाई मिलाकर 75.35 करोड़ बनते हैं, जो कि दो दिन की अच्छी कमाई है. वहीं वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो पहले दिन दुनियाभर में जेलर ने 72 करोड़ की कमाई कर ली थी. 

गौरतलब है कि 200 करोड़ के बजट में बनीं जेलर में सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा शिव राजकुमार, मिरना मेनन, तमन्ना भाटिया, मोहनलाल और वसंत रवि अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म का गाना इन दिनों काफी चर्चा में है. वहीं पहले ही दिन फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए हैं. 

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com