इस एक्टर की 3 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए 1900 करोड़, आप जानते हैं इसका असली नाम ?

इस एक्टर को हाल में जेलर में भी देखा गया था. इसके अलावा इन्हें दो दूसरी बड़ी हिट फिल्मों में भी देखा गया है.

इस एक्टर की 3 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए 1900 करोड़, आप जानते हैं इसका असली नाम ?

जाफर सादिक

नई दिल्ली:

शाहरुख खान अपनी दूसरी इनिंग में बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रहे हैं. एक्टर ने एक ही साल में एक के बाद एक दो एवरग्रीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. ऐसा कारनामा कोई दूसरा एक्टर अब तक नहीं कर पाया है. फिर भी वह पिछले तीन सालों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले इंडियन एक्टर नहीं हैं. असल में ये टैग किसी टॉप स्टार के नाम भी नहीं है. 27 साल का एक यंग एक्टर अपने टैलेंट की वजह से  सभी से आगे निकलने में कामयाब रहा. पिछले दो साल में वह ज्यादातर ब्लॉकबस्टर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में रहा है.

वो एक्टर जिसने जवान, आरआरआर, केजीएफ 2 के कलेक्शन को पछाड़ा

तमिलनाडु के जाफर सादिक को कोविड के बाद कुछ बड़ी फिल्मों में एक्टिंग करने का चांस मिला. एक्टर की पिछली तीन फिल्में विक्रम, जेलर और जवान रही हैं. ये तीनों ही बड़े पैमाने पर ब्लॉकबस्टर रहीं. उनकी फिल्मों ने कुल मिलाकर 1900 करोड़ रुपये से ज्यादा की कलेक्शन की है. यह किसी भी दूसरे एक्टर की तुलना में बहुत ज्यादा है. शाहरुख खान उनके साथ की पोजीशन पर हैं जबकि जूनियर एनटीआर, राम चरण (दोनों आरआरआर), यश (केजीएफ चैप्टर 2), और रजनीकांत (जेलर) जैसे थोड़ा पीछे रह गए.

कौन हैं जाफर सादिक?

1995 में जन्मे जाफर सादिक एक डांसर और कोरियोग्राफर से एक्टर बने हैं जो गैंगस्टर और विलेन वाले रोल निभाकर पॉपुलर हो गए. 4 फीट 8 इंच लंबे एक्टर को पहली बार 2020 में तमिल सीरीज 'पावा कढ़ाइगल' में उनके रोल के लिए जाना गया था. 2022 में उन्होंने कमल हासन-स्टारर विक्रम के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इस फिल्म में वो विजय सेतुपति के कैरेक्टर के गुर्गे का रोल निभाया. फिल्म ने 414 करोड़ रुपये की कमाई की. सादिक ने इसके बाद वेंधु थानिन्धथु कादु और वेब सीरीज शैतान में इम्पॉर्टेंट रोल किए. 2023 में वह रजनीकांत की जेलर और शाहरुख खान की जवान में सपोर्टिंग रोल में दिखाई दिए.

जाफर सादिक के फ्यूचर प्रोजेक्ट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाफर सादिक का शानदार बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस शायद आगे भी इसी तरह चलता रहे. क्योंकि वह लोकेश कनगराज की विजय-स्टारर लियो में भी दिखाई देने वाले हैं.  2024 में अभिनेता सूर्या के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के साथ-साथ पैराडाइज सर्कस में भी दिखाई देंगे.