सड़क पर बच्चों ने की जैकलिन फर्नांडीस की तारीफ, एक्ट्रेस ने गाड़ी रोक किया ऐसा- देखें Video

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. उन्होंने जिस तरह से बच्चों से बात की उसकी जमकर तारीफ हो रही है

सड़क पर बच्चों ने की जैकलिन फर्नांडीस की तारीफ, एक्ट्रेस ने गाड़ी रोक किया ऐसा- देखें Video

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का लेटेस्ट वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) सबसे बिजी अभिनेत्रियों में से एक हैं. फिल्मों के साथ-साथ वो लगातार म्यूजिक वीडियो में भी सक्रिय हैं. उनके सारे गाने करोड़ों में व्यूज लेकर आते हैं. जैकलिन फर्नांडीस इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी फैन्स को मनोरंजन करने से पीछे नहीं हटती हैं. एक्ट्रेस लगातार अपनी स्टाइलिश तस्वीरों के साथ-साथ वीडियो भी पोस्ट करती हैं. जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez Video) का अब फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. (यहां देखें वीडियो)

pc5bm568

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस जैसे ही सड़क से गुजरती हैं उनके कार के पास कुछ बच्चे आ जाते हैं. वो उनकी हालिया फिल्म की खूब तारीफ करते हैं और साथ ही उनके नाम को भी काफी सुंदर बताते हैं. जैकलीन ये सब सुनकर काफी खुश हो जाती हैं और बच्चों को चॉकलेट देती हैं. उनका ये अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) हाल ही में  कॉमेडी हॉरर फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आईं. इस फिल्म में उनके अलावा यामी गौतम, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर भी दिखे. जैकलीन जल्द 'किक 2' में सलमान खान के साथ, रोहित शेट्टी की 'सर्कस' और बच्चन पांडे में नजर आएंगी. जैकलीन फर्नांडीज को हाउसफुल 3, रेस 3, ड्राइव, रॉय और ब्रदर्स जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है.  जैकलीन फर्नांडिस को इंस्टाग्राम पर 54.9 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.