जैक्लीन फर्नांडिस ने चिड़िया घर में बंद जानवरों के दर्द को किया बयां, बोलीं- अब आपको पता चला कि जानवर कैसा...

जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

जैक्लीन फर्नांडिस ने चिड़िया घर में बंद जानवरों के दर्द को किया बयां, बोलीं- अब आपको पता चला कि जानवर कैसा...

जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की पोस्ट हुई वायरल

खास बातें

  • जैक्लीन फर्नांडिस ने शेयर किया फोटो
  • जानवरों का दर्द किया बयां
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है पोस्ट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण जहां पूरा देश आज अपने-अपने घरों में बंद है. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने एक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडिस ने चिड़िया घरों में बंद जानवरों के दर्द को बयां करने कि लिए पांडा का एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो पर पांडा पिंजरे में मायूस बैठा हुआ है. फोटो पर लिखा है, "अब आपको पता चला कि 'जू' में जानवर कैसा महसूस करते हैं." जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Instagram) की पोस्ट खूब वायरल हो रही है. 


एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इस पोस्ट के जरिए पिंजड़ों में बंद जानवरों और कोरोनावायरस (Coronavirus) के डर से अपने-अपने घरों में बंद लोगों की तुलना कर रही हैं. साथ ही इंसान को यह याद दिलाने की कोशिश कर रही हैं कि दरअसल, जानवर पिंजरे में बंद होकर कैसा महसूस करते हैं. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) से भारत में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर कुल 415 पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि रविवार को गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मौत के एक-एक मामले सामने आए हैं. इससे पहले कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब में एक-एक मौत हुई थी.